Congress minister Compare Rahul Gandhi with Lord Ram

‘भगवान राम’ से की राहुल गांधी की तुलना, कांग्रेस विधायक ने की कड़ी निंदा, कहा- चमचागिरी के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए…

Congress minister Compare Rahul Gandhi with Lord Ram : कांग्रेस इन दिनों 'भारत जोड़ो यात्रा' में व्यस्त है। इस दौरान राहुल गांधी को लेकर कई सारे बयान सामने आ रहे हैं। कई बयान उनके फेवर में है तो कई बयान ऐसे हैं जिनपर विवाद खड़ा हो गया है। हाल ही में राहुल गांधी को लेकर ऐसा ही एक बयान सामने आया है जिसमें अब विवाद खड़ा हो गया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : October 19, 2022/10:11 am IST

भोपाल। Compare Rahul Gandhi with Lord Ram : कांग्रेस इन दिनों ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में व्यस्त है। इस दौरान राहुल गांधी को लेकर कई सारे बयान सामने आ रहे हैं। कई बयान उनके फेवर में है तो कई बयान ऐसे हैं जिनपर विवाद खड़ा हो गया है। हाल ही में राहुल गांधी को लेकर ऐसा ही एक बयान सामने आया है जिसमें अब विवाद खड़ा हो गया है।

Read More : हिमाचल चुनाव 2022: भाजपा ने जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट, 62 सीटों पर फाइनल किये ये नाम

दरअसल हाल ही में गहलोत सरकार में चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा ने राहुल गांधी की तुलना भगवान राम से कर दी है। परसादी लाल मीणा अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। बताया गया कि परसादी मीणा ने राहुल गांधी की तुलना भगवान राम से करते हुए कहा कि राहुल गांधी भगवान राम से भी ज्यादा पैदल चलेंगे। भगवान राम तो अयोध्या से श्रीलंका तक पैदल गए थे। राहुल गांधी तो कन्याकुमारी से कश्मीर तक पैदल जाएंगे।

Read More : ‘मेरे साथ 2 दिन गुजार लो, नहीं लूंगा रिश्वत’ अधिकारी ने महिला से की अश्लील हरकत, पति के सामने ही….

कांग्रेसी मंत्री के इस बयान के बाद विवाद बढ़ गया है। परसादी मीणा के इस बयान पर कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह भड़क उठे हैं। मिली जानकारी के अनुसार राहुल गांधी की तुलना भगवान राम से करने पर भड़के हुए कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने ट्वीट कर उनकी निंदा की है। लक्ष्मण सिंह ने ट्वीट कर कहा है कि प्रभु श्री राम की तुलना राहुल गांधी से कर चमचागिरी के सारे रिकॉर्ड कुछ पार्टी के लोगों ने तोड़ दिए है। इस तरह के लोगों से पार्टी “उपहास” का केंद्र बिंदु बन जाती है। इसके आगे उन्होंने कहा है कि ‘नवनिर्वाचित राष्ट्रीय अध्यक्ष से अपेक्षा है, वो ऐसे नेताओं के विरुद्ध कार्यवाही करेंगे।’

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें