Congress MLA Phundelal Marko's unique performance

बिजली बिलों का एप्रन पहनकर विधानसभा पहुंचे कांग्रेस विधायक, किसानों का उठाया मुद्दा, भाजपा पर लगाए गंभीर आरोप

Congress MLA Phundelal Marko's unique performance :कांग्रेस के आदिवासी विधायक फुंदेलाल मार्को का अनोखा विरोध प्रदर्शन देखने को मिला।

Edited By :   Modified Date:  December 20, 2022 / 12:38 PM IST, Published Date : December 20, 2022/12:38 pm IST

Congress MLA Phundelal Marko’s unique performance : भोपाल। मध्यप्रदेश में विधानसभा शीतकालीन सत्र 2022 चल रहा है। जिसमें कांग्रेस कई मुद्दों पर भाजपा सरकार को घेरने का काम कर रही है। इसी बीच विधानसभा अध्यक्ष ने अविश्वास प्रस्ताव पर सहमति जता दी है। जिस पर 21 दिसंबर को चर्चा होने वाली है। इतना ही नहीं कुछ कांग्रेसी विधायक अपने अनोखे अंजाद में बीजेपी सरकार को घेर रहे है। सदन में किसानों की कर्जमाफी, बिजली बिल और आदिवासियों का मुद्दा गूंजा है। कांग्रेस विधायक फुंदेलाल मार्को पंपलेट का एप्रन पहनकर विधानसभा पहुंचे हैं। उन्होंने आदिवसियों का मुद्दा सदन में उठाया। आदिवासी पर रहम सरकार करे। ना कनेक्शन न मीटर फिर भी बिजली बिल का अंबार एप्रन में लिखा हुआ है।

read more : देह व्यापार करने वाली महिलाओं के लिए सरकार ने लिया बड़ा फैसला, मिलेंगी ये सुविधाएं, बनाने जा रही नई योजना 

Congress MLA Phundelal Marko’s unique performance : कांग्रेस विधायक फुन्देलाल मार्को का बीजेपी सरकार पर गंभीर आरोप है। उन्होंने कहा कि न बिजली है, न मीटर है फिर भी आदिवासियों से वसूली की है। बिजली के बिलों से आमजन भी परेशान है। कांग्रेस की सरकार में 100 रुपये में 100 यूनिट बिजली मिलती थी। भाजपा ने इसे बन्द कर दिया है।

read more : Sapna Choudhary Hot Dance Video: सपना चौधरी का हॉट हरियाणवी डांस वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा “fully Excited” …देखें

Congress MLA Phundelal Marko’s unique performance : विधानसभा में बिजली बिलों को लेकर कांग्रेस के आदिवासी विधायक फुंदेलाल मार्को का अनोखा विरोध प्रदर्शन देखने को मिला। बिजली बिलों का पंपलेट पहनकर विधानसभा पहुंचे। विधायक फुन्देलाल सिंह मार्को ने कहा कि आदिवासी के लिए आरक्षित विधानसभा पुष्पराजगढ़ में बिना बिजली कनेक्शन और बिना मीटर के लोगों को हज़ारों के बिल दिए जा रहे हैं। आधे गांव को 2991 रुपये के एक जैसा बिल दिया जा रहा है। कुछ लोगों को बिना कनेक्शन के 5 हज़ार तक का बिजली बिल मिला है। अनूपपुर जिले के पुष्पराजगढ़ विधानसभा से फुंदेलाल सिंह मार्को विधायक हैं।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें