Contract teacher Prashant Singh Parmar got property worth crores

‘धन्ना सेठ’ निकला संविदा शिक्षक प्रशांत सिंह परमार, एजुकेशन माफिया बनकर बनाई करोड़ों की संपत्ति, 8 स्कूल और 4 कॉलेज का था मालिक

'धन्ना सेठ' निकला संविदा शिक्षक प्रशांत सिंह परमार : Contract teacher Prashant Singh Parmar got property worth crores

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : March 28, 2022/11:52 pm IST

ग्वालियरः Contract teacher Prashant Singh Parmar आय से अधिक संपत्ति के मामले में EOW ने ग्वालियर में संविदा शिक्षक प्रशांत सिंह परमार के यहां छापेमारी की। EOW की टीम को उसके घर से 8 स्कूल, 4 कॉलेज, मैरिज गार्डन, आलीशान ऑफिस, गाड़ियां, 6 बैंक खातों की पासबुक और ढाई करोड़ की जमीन मिली है।

Read more :  IPL के रोमांच के बीच सट्टे का खेल, एक-एक गेंद पर लगता है करोड़ों का दांव, सट्टे के खिलाड़ी ने खुद का खुलासा 

Contract teacher Prashant Singh Parmar आरोप है कि उसकी शिक्षा विभाग में कई बड़े अफसरों से सेटिंग है। उसने एजुकेशन माफिया बनकर करोड़ों की संपत्ति बना ली। उसके यहां से कई देशों का वीजा भी मिला है. आरोपी परमार छापे के बाद से फरार है। ईओडब्लू आरोपी के बैंक लॉकर को खोलने का इंतेजार कर रही है।

Read more :  खैरागढ़ उपचुनाव की जंग, मतदाताओं को साधने की कवायद तेज, चुनावी प्रचार में जुटे दोनों दलों के नेता 

रविवार-सोमवार को बैंक कर्मचारियों की हड़ताल की वजह से बैंक खातों की डिटेल नहीं मिली है। हालांकि, टीम ने उसके सभी बैंक खातों को सीज करा दी हैं। बताया जाता है कि आरोपी प्रशांत महाराजपुरा के हाईस्कूल में असिस्टेंट टीचर है। EOW को काफी समय से उसके बारे में शिकायतें मिल रही थीं।

 
Flowers