Coordinator of MP-CG decided for Bharat Jodo Nyay Yatra

Bharat Jodo Nyay Yatra : भारत जोड़ो न्याय यात्रा के लिए MP-CG में तय हुए कोऑर्डिनेटर, इन नेताओं को मिली ये जिम्मेदारी

Coordinator of MP-CG decided for Bharat Jodo Nyay Yatra: मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के कोऑर्डिनेटर आलाकमान ने तय कर दिए हैं।

Edited By :   Modified Date:  January 21, 2024 / 06:56 PM IST, Published Date : January 21, 2024/6:56 pm IST

Coordinator of MP-CG decided for Bharat Jodo Nyay Yatra : भोपाल। लोकसभा चुनाव में पार्टी की सीटों का आंकड़ा तीन अंकों तक पहुंचाने के पहाड़ जैसे लक्ष्य को हासिल करने की कोशिशों में जुटी कांग्रेस को पूर्वोत्तर राज्यों में राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा से काफी उम्मीदें बंधी हैं। मणिपुर और नगालैंड के बाद अब राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा असम में हैं। तो वहीं राहुल गांधी की न्याय यात्रा फरवरी के अंतिम सप्ताह मध्यप्रदेश में मुरैना से प्रवेश करेगी।

read more : Farooq Abdullah on Ram Mandir : राम सिर्फ हिंदुओं..! रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले फिर बोले फारूक अब्दुल्ला, कहा-‘देश में 70% हिंदू हैं क्या वे.. 

Coordinator of MP-CG decided for Bharat Jodo Nyay Yatra : बता दें कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के लिए मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के कोऑर्डिनेटर आलाकमान ने तय कर दिए हैं। मध्यप्रदेश के लिए प्रदीप नरवल औश्र उषा नायडू तो छत्तीसगढ़ के लिए धीरज गुर्जर और उषा नायडू को ये कोऑर्डिनेटर बनाया गया है। ये नेता भारत जोड़ो न्याय यात्रा के लिए पीसीसी से कॉर्डिनेट करेंगे।

भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी प्रदेश में पांच बड़ी जनसभाएं अलग-अलग क्षेत्रों में करेंगे। कहीं बेरोजगारों की तो कहीं किसान, आदिवासी, अनुसूचित जाति वर्ग और महिलाओं की सभाएं होंगी।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे