crime in Bhopal : Girl murder near CM House

CM हाउस के पास युवती की बेरहमी से हत्या, धारदार हथियार से किए गए कई वार, मौके पर ही मौत

crime in Bhopal : बताया जा रहा है कि जिस समय यह वारदात हुई उस समय लोगों की काफी भीड़ थी, सरेआम युवती की हत्या से सनसनी फैल गई।

Edited By: , November 29, 2022 / 08:50 PM IST

भोपाल। crime in Bhopal : राजधानी भोपाल में एक युवती की बेरहमी से चाकू मारकर हत्या कर दी गई। मुख्यमंत्री निवास से चंद मीटर की दूरी पर यह वारदात हुई है। बताया जा रहा है कि जिस समय यह वारदात हुई उस समय लोगों की काफी भीड़ थी। वहीं आरोपी बेखौफ युवती पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर मौत के घाट उतार दिया।

सरेआम हुई हत्या की वारदात से लोग सन्न रहे गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद किया है। प्रारंभिक जानकारी में यह बात सामने आई है कि युवक और युवती के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो रहा था। वहीं गुस्से में आकर युवक ने युवती पर धारदार हथियार से हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें :  Bold Web Series: इन 5 वेब सीरीज को देख कर भूल जाएंगे आश्रम-3, इंटिमेट सीन की है भरमार, अकेले में देख कर भी हो जाएंगे शर्मिंदा

वहीं कई लोग मूक दर्शक बन वारदात को देखते ही रह गए। चाकू के हमले से गंभीर रूप से घायल युवती कुछ देर तक तड़पती रही। वहीं अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया। कोहेफिजा थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है।

सीएम हाउस के पास वारदात से फैली सनसनी

सीएम हाउस के पास भीड़-भाड़ वाले इलाके में सरेआम युवती की हत्या से सनसनी फैल गई। वहीं वारदात को लेकर अब फिर से पुलिस व्यवस्था पर सवालिया निशाना उठ रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की बात कही है। वहीं अभी तक युवती की निशाख्त नहीं हो पाई है।

 

और भी है बड़ी खबरें…