Bold Web Series of mx player, there is a lot of intimate scenes

Bold Web Series: इन 5 वेब सीरीज को देख कर भूल जाएंगे आश्रम-3, इंटिमेट सीन की है भरमार, अकेले में देख कर भी हो जाएंगे शर्मिंदा

Bold Web Series: इन 5 वेब सीरीज को देख कर भूल जाएंगे आश्रम-3, इंटिमेट सीन की है भरमार, अकेले में देख कर भी हो जाएंगे शर्मिंदा : Bold Web Series of mx player, there is a lot of intimate scenes

Edited By: , December 3, 2022 / 06:15 PM IST

Bold Web Series of mx player : मुंबई। आश्रम 3 तो आप सबने देखी ही होगी। अगर नहीं तो उसकी बोल्डनेस के किस्से तो जरूर सुने होंगे। आश्रम-3 की बोल्डनेस का तो हर कोई दीवाना है लेकिन आज हम आपको इससे भी बोल्ड सीरीज के नाम बताने वाले है। जिसे बच्चों को नहीं देखना चाहिए। आप इन वेब सीरीज जो MX Player (एमएक्स प्लेयर) पर आसानी से घर बैठे देख सकते हैं।

आश्रम 1-2 सीजन

आश्रम 3 तो सिर्फ ट्रेलर है। इससे पहले इस सीरीज के दोनों सीजन में जबरदस्त बोल्डनेस परोसी गई है। ‘आश्रम’ का पहला और दूसरा सीजन इतना ज्यादा बोल्ड है कि इसे आप अकेले में ही देख सकते हैं।

Read More : 2023 तक पूरे देश में शुरू हो जाएगी जियो की 5G सर्विस, अंबानी ने किया ऐलान

मस्तराम

अगर आप सीरीज के शौकीन हैं तो मस्तराम की कहानियां तो आपने बहुत सुनी होंगी। अब आप देखकर भी इस कहानी का लुफ्त उठा सकते हैं। इस वेब सीरीज में भोजपुरी की फेमस एक्ट्रेस रानी चटर्जी हैं। रानी ने वेबसीरीज मस्तराम में बोल्ड सीन देकर सभी को चौंका दिया था। इस सीरीज को अकेले में ही देखें।

हेलो मिनी

बोल्ड वेब सीरीज की बात हो और हेलो मिनी का नाम न आए ऐसा हो ही नहीं सकता। हेलो मिनी को हिट कराने के लिए एक्ट्रेस ने बोल्डनेस कोई कमी नहीं छोड़ी है। इस वेब सीरीज में प्रिया बनर्जी ने मुख्य भूमिका निभाई, जिन्होंने अपनी हॉट और दिलकश अदाओं से दर्शकों को बेकाबू कर दिया था। इसमें अर्जुन अनेजा और गौरव चोपड़ा जैसे एक्टर्स हैं।

Read More : दूल्हन को छोड़ साली को देखकर बेकाबू हुआ दूल्हा, स्टेज पर ही मेहमानों के सामने कर दिया Lip Kiss

कैम्पस डायरीज

यंगस्टर्स के लिए एक बेहतरीन सीरीज है। अगर आप कॉलेज के स्टूडेंट हैं और रोमांस के साथ हल्की फुल्की कॉमेडी का मजा लेना चाहते है तो कैम्पस डायरीज देख सकते है। बेहद ही मजेदार ये सीरीज 6 छात्रों की कहानी है। इस सीरीज में आपको कॉमेडी के साथ-साथ बोल्ड सीन्स देखने को मिलेगी।

रूहानियत

बोल्डनेस से थोड़ा हटकर अगर रोमांटिक फिल्मो के शौकीन हैं तो आप रूहानियत देख सकते हैं। प्रीशा और सावीर की कहानी जिसमें प्यार भी है और तकरार भी। अर्जुन बिजलानी ने इस सीरीज में मेल लीड रोल प्ले किया। इसके अलावा इसमें युविका चौधरी, अमन वर्मा और कनिका मान जैसे चेहरे भी हैं।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें