Video of MLA and former minister fighting viral: वीडियो हुआ वायरल

चुनाव में पार्षदों की खरीद-फरोख्त के लगाए आरोप, विधायक और पूर्व मंत्री का वीडियो हुआ वायरल

Video of MLA and former minister fighting viral: चुनाव में पार्षदों की खरीद-फरोख्त के लगाए आरोप, विधायक और पूर्व मंत्री का वीडियो हुआ वायरल

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : September 10, 2022/5:12 pm IST

Video of MLA and former minister fighting viral: डबरा। मध्य प्रदेश के डबरा में समाज की बैठक की दौरान पूर्व मंत्री इमरती देवी और कांग्रेस विधायक सुरेश राजे की आपस में जमकर नोकझोक हुई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बता दें कि डबरा के ठहराई गांव में समाज की बैठक की दौरान डबरा में निकाय चुनाव को लेकर खरीद-फरोख्त का मामला उजागर हुआ है। दोनों के बीच हाल ही में हुए चुनाव में पार्षदों की खरीद-फरोख्त को लेकर आपस में विवाद हो गया जिसके बाद दोनों के बीच जमकर तू-तू, मैं-मैं हुई।

ये भी पढ़ें- आज है World Suicide prevention day, इतने साल पहले हुई थी शुरूआत, यह है मनाने की वजह

चुनाव में पार्षद को बेचने का आरोप

Video of MLA and former minister fighting viral: कांग्रेस विधायक सुरेश राजे ने इमरती पर कमेंट करते हुए कहा था कि ये विधायक किसी के कहने पर कुएं में नहीं कूदेगा। ये विधायक समाज के कहने पर कुएं में कूदेगा। जिसका जबाव देते हुए इमरती देवी ने आरोपी की बैछार कर दी। इमरती आरोप लगाते हुए कहा कि चुनाव में इमरती नहीं गयी थी नरोत्तम के पाद पार्षदों को लेकर। साथ ही विधायक सुरेश राजे पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस पार्षद तुमने बेचे है। जिसके बाद विवाद बढ़ता ही गया। इस दौरान पुलिस भी बीच बचीव करती नजर आई।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers