Dalit man beaten up: सोने की चेन पहनने पर दलित युवक की हुई पिटाई।

दलित युवक के गले में सोने की चैन पहने देख भड़के दबंगों ने की पिटाई, सियासी बवाल

Dalit man beaten up: सोने की चैन पहने दलित युवक की तीन लोगों ने की पिटाई। आरोपियों के खिलाफ मारपीट और एससी, एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : June 25, 2022/1:55 pm IST

Dalit man beaten up: भोपाल। राजधानी में एक दलित व्यक्ति को सोने की चैन पहनना भारी पड़ गया। दरअसल, भोपाल से लगे नजीराबाद में एक युवक ने अपने परिवार से साथ मिलकर दलित व्यक्ति के साथ मारपीट की। वजह जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। वजह ये थी कि दलित ने अपने गले में सोने की चैन पहनी थी। जिसे देख कुछ लोगों ने नशे की हालत में जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया साथ ही मारपीट करते हुए कहा कि तुम लोग कब से सोने की चैन पहनने लगे।

ये भी पढ़े-  Digvijaya Singh ने शेयर किया विवादित Video | BJP ने कहा- मानसिक संतुलन खो बैठे हैं दिग्विजय सिंह

एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज

Dalit man beaten up:मारपीट के बाद थाने पहुंचे युवक ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। जिसके बाद नजीराबाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मारपीट और एससी-एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी बीपी सिंह के मुताबिक ग्राम नीमखेड़ी निवासी रामबाबू अहिरवार निजी काम करते हैं। शाम को वह घर से घूमने निकले थे। इस दौरान उनके साथ मारपीट हो गई।

ये भी पढ़े-  प्रतापगढ़ में अदालत ने एसएचओ के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया

हाथापाई पर उतरे युवक

Dalit man beaten up: रामबाबू के गले में सोने की चेन देखकर दीप ने रामबाबू पर कमेंट किया जिसके बाद मामला इतना बढ़ गया कि विवाद हाथापाई पर उतर आया। नशे की हालत में धुत्त दीप ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर रामबाबू की पिटाई कर दी। वारदात को अंजाम देने  बाद आरोपी मौके  भाग निकले। फिलहाल पुलिस ने सभी आरोपियों की शिनाख्त कर तलाश शुरू कर दी है।