dalit-youth-brutally-beaten-up-stripped-on-suspicion-of-theft in khargone

24 साल के दलित युवक की बेरहमी से पिटाई, अंडरवियर भी उतरवाए! वीडियो वायरल होने के बाद SI सस्पेंड

khargone crime news :  मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में 24 वर्षीय एक दलित युवक की बेरहमी से पिटाई करने के मामले में चार नामजद लोगों के खिलाफ....

Edited By: , November 29, 2022 / 08:51 PM IST

खरगोन। khargone crime news :  मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में 24 वर्षीय एक दलित युवक की बेरहमी से पिटाई करने के मामले में चार नामजद लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और एक पुलिस उप निरीक्षक को निलंबित कर दिया गया है। यह घटना तीन अगस्त को बलकवाड़ा पुलिस थाना क्षेत्र के निमरानी स्थित औद्योगिक क्षेत्र की फैक्ट्री परिसर में हुई। परिजनों का आरोप है कि आरोपियों ने पीड़ित के कपड़े भी उतरवाये।

खरगोन के पुलिस अधीक्षक धर्म वीर सिंह यादव ने यहां संवाददाताओं को बताया कि दलित युवक आदित्य रोकड़े की चोरी की आशंका को लेकर बुरी तरह पिटाई होने का वीडियो वायरल होने के बाद उसके भाई की शिकायत पर नर्मदा फूड प्रोसेसिंग फैक्ट्री के प्रबंधक रामनिवास चौधरी समेत चार नामजदों सहित अन्य लोगों के खिलाफ अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम समेत मारपीट के लिए भादंसं की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

read more : 3 दोस्तों ने अपनी ही क्लासमेट का बनाया अश्लील फोटो, वायरल इमेज को देखकर छात्रा के पैरों तले खिसक गई जमीन, फिर…

उन्होंने कहा कि आरोपियों को गिरफ्तार करने के प्रयास जारी हैं। उन्होंने कहा कि पिटाई करने वालों में इस फैक्ट्री के कर्मचारी शामिल थे जो उसे अच्छी तरह से जानते थे। यादव ने बताया कि घटना को लेकर लापरवाही बरतने के चलते बलकवाड़ा थाना क्षेत्र की खलटाका चौकी के प्रभारी (उपनिरीक्षक) राजेन्द्र बघेल को निलंबित कर दिया गया है और अनुविभागीय अधिकारी पुलिस (एसडीओपी) मण्डलेश्वर को जांच के निर्देश दिए हैं।

उन्होंने कहा कि जब आदित्य घायल अवस्था में पुलिस चौकी खलटाका लाया गया था तब चौकी प्रभारी ने उसके साथ थित मारपीट की। घटना का संज्ञान न लेते हुए एक तरफा कार्रवाई कर दी। वहीं, खरगोन के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जितेंद्र सिंह पवार ने बताया कि युवक आदित्य बाजा बजाने का काम करता है और उसे तीन अगस्त को नर्मदा फूड प्रोसेसिंग फैक्ट्री परिसर में देखा गया था। फैक्ट्री प्रबंधक की शिकायत पर अनाधिकृत प्रवेश और चोरी को लेकर उसके विरुद्ध मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया था।

read more : ‘गंदी बात’ फेम गहना ने बाथरूम में बिन कपड़ों के दिए पोज, जमकर वायरल हो रही न्यूड टॉपलेस फोटोशूट, कहा- बॉयफ्रेंड्स से बहुत… 

उन्होंने कहा कि शनिवार को वायरल हुए वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि फैक्ट्री कर्मचारियों द्वारा उसकी बुरी तरह पिटाई की गई। पवार ने बताया कि न्यायिक हिरासत में आदित्य का उपचार हुआ है और अब वह बेहतर है। इसी बीच, आदित्य की मां भगवती बाई ने कहा कि वह उस दिन खलघाट ढोल बजाने गया था और शराब के नशे में फैक्ट्री के पास नाले में गिर गया था। फैक्ट्री प्रबंधक और कर्मचारियों ने उस पर चोरी का आरोप लगाकर जमकर पिटाई की और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया। भगवती ने आरोप लगाया कि चोरी के शक में मारपीट के दौरान आरोपियों ने धर्म जानने के लिये उसके बेटे का अंडरवियर भी उतारा। हालांकि, पुलिस अधीक्षक सिंह ने इस आरोप का खण्डन किया है।

read more : बड़े भाई के साथ पत्नी ने की ऐसी हरकत, शर्मिंदगी नहीं झेल पाया पति, दो बच्चों के साथ उठाया ऐसा खौफनाक कदम

और भी है बड़ी खबरें…