12TH students-obscene-picture-circulated-by-classmates-in-noida

3 दोस्तों ने अपनी ही क्लासमेट का बनाया अश्लील फोटो, वायरल इमेज को देखकर छात्रा के पैरों तले खिसक गई जमीन, फिर…

obscene picture viral : गौतमबुद्ध में ग्रेटर नोएडा के एक नामी स्कूल में पढ़ने वाली 12वीं कक्षा की छात्रा की तस्वीर से छेड़छाड़ कर एक अश्लील...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : August 7, 2022/10:18 pm IST

नोएडा। obscene picture viral : गौतमबुद्ध में ग्रेटर नोएडा के एक नामी स्कूल में पढ़ने वाली 12वीं कक्षा की छात्रा की तस्वीर से छेड़छाड़ कर एक अश्लील तस्वीर बनाने और फिर इसे सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला सामने आया है। छात्रा के परिवार ने बीटा- दो कोतवाली में आरोपी तीन छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।

यह भी पढ़ें : यूक्रेन में मेडिकल की पढ़ाई कर रहे छात्रों के सामने ये बड़ी समस्या, पढ़ाई पूरी करने लगाई गुहार

पुलिस ने सूचना तकनीक (आईटी) कानून के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि ग्रेटर नोएडा के एक नामी स्कूल में छात्रा 12वीं कक्षा में पढ़ती है। छात्रा के सहपाठी तीन छात्रों ने छात्रा की तस्वीर से छेड़छाड़ कर उसे अश्लील बनाया और इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया। छात्रा ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर देखा, तो घटना की जानकारी स्कूल प्रबंधन और अपने परिजनों को दी।

यह भी पढ़ें : CWG 2022: भारत की झोली में एक और गोल्ड, मुक्केबाज अमित पंघाल ने दिलाया स्वर्ण पदक

परिजनों ने मामले में तीनों आरोपी छात्रों के खिलाफ थाना बीटा- दो में तहरीर दी। कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार राजपूत ने बताया कि पीड़ित परिवार की तहरीर पर आरोपी छात्रों के खिलाफ आईटी कानून की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बताया जाता है कि स्कूल ने आरोपी तीनों छात्रों को निलंबित कर दिया है। जिस स्कूल में यह घटना हुई है, वह स्कूल पहले भी विवादों में रहा है।

और भी है बड़ी खबरें…

 

 
Flowers