Husband commits suicide with two children IN Dharsiwan

बड़े भाई के साथ पत्नी ने की ऐसी हरकत, शर्मिंदगी नहीं झेल पाया पति, दो बच्चों के साथ उठाया ऐसा खौफनाक कदम

CRIME NEWS : राजधानी रायपुर से लगे धरसींवा इलाके के देवरी गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जिसे सुनकर...

Edited By: , August 8, 2022 / 01:21 AM IST

रायपुर। CRIME NEWS : राजधानी रायपुर से लगे धरसींवा इलाके के देवरी गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक ही परिवार के तीन लोगों ने सामूहिक खुदकुशी कर ली…रविवार सुबह गांव में उस समय कोहराम मच गया, जब एक घर से अजीब सी बदबू आ रही थी। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस थाने में दी। थाने से मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने दरवाजा अंदर से बंद मिलने पर दरवाजे को तोड़कर अंदर जाकर देखा, तो दिल दहला देने वाला नजारा था।

यह भी पढ़ें : यूक्रेन में मेडिकल की पढ़ाई कर रहे छात्रों के सामने ये बड़ी समस्या, पढ़ाई पूरी करने लगाई गुहार

पुलिस के मुताबिक घर में रहने वाले रामेश्वर साहू अपने दो मासूम बेटा, बेटी के साथ रहते थे, जिनके शव घर में मृत हालत में मिले….पूछताछ में बाता सामने आई कि रामेश्वर और उनके बच्चे दो दिन से बाहर ही नही दिखे और स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि पिछले 1 साल से मृतक रामेश्वर की पत्नी मृतक के बडे़ भाई के साथ घर छोड़कर कहीं चली गई थी, जिससे वो काफी दुखी और शर्मिंदा रहता था। पुलिस के मुताबिक,  शवों को देखकर दो दिन पुराने होने की बात कह रही है।

यह भी पढ़ें : असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर निकली बंपर भर्ती, 917 पदों के लिए मंगाए गए हैं आवेदन, ऐसे करें आवेदन

9 साल के अमित साहू और 6 साल की रागिनी साहू के शव को देखकर प्रथम दृष्टया गला दबाकर और उसके बाद खुद मृतक के शव के पास से एक कीटनाशक का खाली डिब्बा बरामद हुआ है। उसके आधार पर रामेश्वर साहू की ओर से जहर खाकर खुदकुशी करने की आशंका जता रही है….लेकिन इस मामले में सबसे बडा सवाल ये है कि ऐसी क्या परिस्थिति बनी कि इस परिवार को ये घातक कदम उठाना पड़ा..? फिलहाल पुलिस ने तीनोम शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए मर्चुरी भेज दिया है। पीएम रिपोर्ट के बाद तीनों के मौत के कारणों का खुलासा होने की बात कह रही है।

और भी है बड़ी खबरें…