Change in timings of all schools in Damoh

Damoh News : जिले के सभी स्कूलों में अब सुबह से लगेंगी कक्षाएं, इस वजह से लिया गया निर्णय, कलेक्टर ने आदेश किया जारी

Change in timings of all schools in Damoh : कलेक्टर मयंक अग्रवाल ने स्कूल के समय में बदलाव किया है। इस बाबत में कलेक्टर ने आदेश जारी किया है।

Edited By :   Modified Date:  April 19, 2023 / 08:35 AM IST, Published Date : April 19, 2023/8:25 am IST

Change in timings of all schools in Damoh : दमोह। मध्यप्रदेश में आए दिन गर्मी बढ़ रही है। बढ़ते तापमान से लोग काफी पेरेशान हो रहे है। बढ़ते तापमान को देखते हुए दमोह कलेक्टर ने स्कूली बच्चों को बड़ी राहत दी है। कलेक्टर मयंक अग्रवाल ने स्कूल के समय में बदलाव किया है। इस बाबत में कलेक्टर ने आदेश जारी किया है।

read more : IPL 2023 : IPL करियर का पहला विकेट लेने के बाद भावुक हुए अर्जुन तेंदुलकर, कुछ इस तरीके से जाहिर की ख़ुशी 

 

Change in timings of all schools in Damoh : जारी आदेश के अनुसार, जिले के सभी स्कूल अब सुबह 7 बजे से दोपहर 12:30 तक लगेंगे। कलेक्टर ने सभी शासकीय और निजी स्कूलों के लिए आदेश जारी किया है। कलेक्टर ने मौसम के बढ़ते तापक्रम और दोपहर 12.30 बजे के बाद अधिक धूप और गर्मी होने के कारण विद्यालय में अध्ययनरत विद्यार्थियों के स्वास्थ्य पर प्रतिकूल प्रभाव न पड़े।

read more : IPL 2023 : IPL करियर का पहला विकेट लेने के बाद भावुक हुए अर्जुन तेंदुलकर, कुछ इस तरीके से जाहिर की ख़ुशी 

 

Change in timings of all schools in Damoh : आपकों बता दूं कि कलेक्टर ने जिले में अत्याधिक गर्मी और मौसम बदलाव को देखते हुए यह फैसला लिया है। प्रदेश के कई जिलों में गर्मी और उमस के कारण लोगों का हाल बेहाल हुआ जा रहा है। दमोह के अलावा जबलपुर के स्कलों में भी बदलाव किया गया है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें