Baba arrested for making a woman a victim of lust in the ashram

Datia news: बाबा की घिनौनी करतूतों का भंडाफोड़, आश्रम में अपनी शिष्या के साथ मिलकर करता था युवतियों का शिकार

बाबा की घिनौनी करतूतों का भंडाफोड़, आश्रम में अपनी शिष्या के साथ मिलकर करता था युवतियों का शिकार Baba arrested for making a woman a victim of lust in the ashram

Edited By :   Modified Date:  March 19, 2023 / 01:09 PM IST, Published Date : March 19, 2023/1:08 pm IST

Baba arrested for making a woman a victim of lust in the ashram: दतिया। मध्यप्रदेश के दतिया में एक बाबा की घिनौनी करतूत सामने आई है। बाबा सरजू दास ने गणेश घाट स्थित अपने आश्रम में एक 23 वर्षीय युवती के साथ बीते शुक्रवार की रात दुष्कर्म किया। पीड़िता ने आज सुबह बाबा के द्वारा की गई घिनौनी हरकत अपने परिजनों को बताई और सिविल लाइन थाना पहुंचकर दुष्कर्मी बाबा के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी बाबा सहित उसकी एक पुरानी शिष्या को हिरासत में ले लिया है।

Read more: बीजेपी विधायक की दबंगई.. सिटी कोतवाली परिसर में की ऐसी हरकत, वीडियो वायरल

घटना के मुताबिक, बाबा सरजू दास की एक पुरानी शिष्या ने बीमारी का बहाना लेकर उसे अस्पताल बुलाया था। अस्पताल से वह दोनों घर आने के लिए चली। नगर के तिगेलिया मार्ग पर दोनों पहुंची हुई थी तभी उन्हें वहां बाबा सरजूदास मिले। बाबा इन दोनों को अपने साथ घर ले आया। बाबा सरजू दास का आश्रम गल्ला मंडी के पिछवाड़े स्थित है। बाबा ने अपने इसी आश्रम में युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

Read more: मंजू नेता का हाई वोल्टेज ड्रामा.. थाने में ऐसे कपड़े पहनकर गिरफ्तारी देने पहुंचे

युवती शादीशुदा है और उसने बाबा की घिनौनी हरकत को अपने परिजनों को बताया, जिसके पुलिस थाने में बाबा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। आरोपी और पीड़िता को पुलिस ने मेडिकल रिपोर्ट के लिए दतिया जिला अस्पताल पहुंचाया इसके बाद बाबा सरजू दास और उसकी एक पुरानी शिष्या को हिरासत में ले लिया गया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers