Miscreants did such act with doctors and patients in district hospital

Datia news: बेखौफ बदमाशों की रंगदारी ..! जिला अस्पताल में चिकित्सकों और मरीजों के साथ की ऐसी हरकत, वीडियो वायरल

बेखौफ बदमाशों की रंगदारी ..! जिला अस्पताल में चिकित्सकों और मरीजों के साथ की ऐसी हरकत, वीडियो वायरल Miscreants did such act with doctors and patients in district hospital

Edited By :   Modified Date:  March 5, 2023 / 12:42 PM IST, Published Date : March 5, 2023/12:41 pm IST

Miscreants did such act with doctors and patients in district hospital: दतिया। जिला चिकित्सालय में डॉक्टर एवं मरीज सुरक्षित दिखाई नहीं दे रहे हैं। भले ही अस्पताल में पुलिस चौकी है उसके बाद भी असमाजिक तत्व हावी दिख रहे हैं। जिला चिकित्सालय के कुछ सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। वायरल फुटेज में कुछ हथियार बंद बदमाश अस्पताल के ट्रामा सेंटर एवं वार्डों घुसकर मरीजों एवं चिकित्सकों को धमकाते नजर आ रहे हैं। इस घटना के बाद से चिकत्सकों में भय स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है। चिकित्सकों का कहना है यदि यह सब चलता रहा तो रात्रि ड्यूटी कैसे करेंगे।

Read More:  मंदिर में पूजा करते पुजारी की बेरहमी से हत्या, इलाके में दहशत का माहौल

दतिया में इन दिनों रंगदारी कर रहे बदमाश बिल्कुल बेखौफ नजर आ रहे हैं। बेखौफ हथियार बंद बदमाशों ने जिला चिकित्सालय में घुसकर काफी रंगदारी दिखाई है। जिला चिकित्सालय के ट्रामा सेंटर एवं वार्डों में आधा दर्जन से अधिक हथियार बंद बदमाशों को देखकर डॉक्टर एवं मरीज बुरी तरह से सहम गए। डरें हुए डॉक्टर एवं मरीजों के बीच भी बेखौफ बदमाशों ने काफी देर तक गाली गलौज किया। चिकित्सकों को भद्दी-भद्दी गालियां देने के बाद बदमाश वहां से रफूचक्कर हो गए। अस्पताल में यह ड्रामा लगभग आधा घंटे तक चलता रहा था पर पुलिस न तो वहां पहुंची और न ही अभी तक बदमाशों के खिलाफ कोई कदम उठाया है।

Read More:  बेमौसम बारिश से बढ़ी किसानों की मुश्किलें, खेतों में खड़ी फसलों को पहुंचा नुकसान

चिकित्सकों में इन बदमाशों का खौफ साफ तौर पर दिखाई दे रहा है। इन बदमाशों के भय से डॉक्टर्स में भय व्याप्त है। रात में भी चिकित्सक चिकित्सालय में रहने से डर रहे हैं। पुलिस का भय बदमाशों में लगता है बिलकुल भी नहीं है। इस मामले को लेकर पुलिस कैमरे के सामने आने से कतरा रही है। ट्रामा सेंटर में पदस्थ चिकित्सक सज्जन दांगी ने बताया कि कुम्हेडी निवासी सुनील कुशवाहा को पेट दर्द की शिकायत थी,वह जिला चिकित्सालय में इलाज कराने आया उसी समय एक महिला मरीज भी आई जिसे हार्ट अटैक आया था। मैं उसे देखने चला गया जब वहां से वापस आया तब तक सुनील ने अपने साथियों को फोन कर दिया और हथियारों से लैस उसके साथियों ने ट्रामा सेंटर एवं वार्ड में काफी उत्पात मचाया है। चिकित्सक दांगी ने एक शिकायती आवेदन भी कोतवाली थाने में दिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें