Pandokhar maharaj ko mili dhamki

पंडोखर महाराज को मिली जान से मारने की धमकी, वीडियो में बदमाशों ने कही ये बात

Pandokhar maharaj ko mili dhamki पंडोखर धाम के महंत को मिली धमकी, वीडियो भेज दी जान से मारने की धमकी, एफआईआर दर्ज

Edited By :   Modified Date:  April 4, 2023 / 10:39 AM IST, Published Date : April 4, 2023/10:19 am IST

Pandokhar maharaj ko mili dhamki: दतिया। जहां एक तरफ सरकार क्राइम को लेकर बड़े-बड़े दावे करती है तो दूसरी ओर मध्य प्रदेश में क्राम के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है। ताजा मामला दतिया के पंडोखर धाम से सामने आया है। यहां के जाने माने पंडोकर महाराज नाम से प्रसिद्ध महंत गुरूशरण महाराज को वीडियो के जरिए जान से मारने की धमकी मिली है। इस धमकी भरे वीडियो में कहा गया है कि महाराज के नाम पर एक कट्टा और कारतूस रखा है, अगर मूड खराब हुआ तो कनपटी पर मार दूंगा।

Pandokhar maharaj ko mili dhamki: बता दें कि वीडियो भांडेर का बताया जा रहा है और पंडोखर की भांडेर से दूरी करीब 10 किमी है। वीडियो में तीन लोग खड़े दिख रहे हैं, इसमें से एक शख्स यह कहता हुआ दिख रहा है कि “मैंने कहा है कि तुझे अपनी बेइज्जती नहीं कराना है, तू तो मेरे सामने से चला जा। बाबा अब करोड़पति हो गया है। ” तभी एक अन्य व्यक्ति महेश सेन कहता है “मैं मानता हूं, पर 315 के राउंड से गरीब भी मरता है, और अमीर भी मारता है” इसके बाद वह पूरे फिल्मी अंदाज में कहता हैं “बाबा तुझे तो मैं ही मारुंगा और वो भी सरेआम दिन में 200 लोगों के बीच। कोई चाहे तो स्टांप पर दस्तखत करा ले। मैंने घर पर एक 315 बाबा के लिए ही रखी है, जब मूड खराब हो गया न, तो कनपटी पर मारुंगा।”

Pandokhar maharaj ko mili dhamki: इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस में इस मामले की शिकायत की और एफआईआर दर्ज करवाई। पुलिस इस मामले को लेकर जांच में जुट गई है। सोनू शर्मा निवासी थाटीपुर ग्वालियर की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। शख्स वीडियो में महंत को जान से मारने की धमकी दे रहा है। जो वीडियो सामने आया है वो करीब 2 मिनट 27 सेकेंड का है। वीडियो में एक साथ 3 से 4 लोग दिख रहे हैं जो पंडोखर महाराज का नाम लेकर उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

Pandokhar maharaj ko mili dhamki: जानकारी के मुताबिक, सोनू शर्मा ने आरोपित के विरुद्ध पंडोखर थाने में वीडियो सहित आवेदन दिया। पंडोखर थाना प्रभारी अजय अंबे ने बताया कि वायरल वीडियो भांडेर का है। जांच में ये पता लगा है कि जो शख्स धमकी दे रहा है उसका नाम महेश सेन, जो कि भिंड निवासी है। अभी इस मामले को लेकर जांच की जा रही हैं जल्द ही खुलासा किया जाएगा। इस मामले को लेकर महंत गुरुशरण महाराज का कहना है कि मुझे इन धमकियों से डर नहीं लगता।

ये भी पढ़ें- 8th Pay Commission को लेकर बड़ा अपडेट आया सामने, सैलेरी में आएगा बंपर उछाल, जानें कब से हो सकता है लागू

ये भी पढ़ें- नगर निगम अध्यक्ष और पार्षद की जमकर हुई कुटाई, इस बात को लेकर हुआ था विवाद

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें