Dead body of a student found in a field

Khargone News : खेत में मिला छात्रा का शव, घर से निकली थी कॉलेज जानें के लिए

Dead Body Of Girl Student : 20 वर्षीय छात्रा घर से कॉलेज जाने के लिए निकली थी, लेकिन समय होने के बाद भी वो घर नहीं लौटी।

Edited By :   Modified Date:  January 8, 2024 / 06:31 PM IST, Published Date : January 8, 2024/6:31 pm IST

खरगोन : Dead Body Of Girl Student : मध्य प्रदेश में अपराध का ग्राफ कम होने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश के कई जिलों में लूट, ठगी, मारपीट और हत्या जैसी कई वारदातों को रोज अपराधी अंजाम दे रहे है। वहीं कई जिलों के सुनसान इलाकों में शव मिलने की भी ख़बरें लगातार सामने आती है। इसी कड़ी में मध्य प्रदेश के खरगोन से भी एक बड़ी खबर निकलकर सामने आई है। यहां एक छात्रा का शव खेत में मिला है।

यह भी पढ़ें : BJP leader murder case: छत्तीसगढ़ से नक्सलवाद का होगा खात्मा, मुख्यमंत्री विष्णुदेव बोले- नक्सलियों के खिलाफ लड़ी जाएगी बड़ी लड़ाई

खेत में मिला छात्रा का शव

Dead Body Of Girl Student : मिली जानकारी के अनुसार, 20 वर्षीय छात्रा घर से कॉलेज जाने के लिए निकली थी, लेकिन समय होने के बाद भी वो घर नहीं लौटी। परिजनों ने बहुत देर इंतजार करने के बाद सेगांव पुलिस को इस मामले की सुचना दी। मामले की सुचना मिलते ही पुलिस टीम एक्टिव हो गई छात्रा की खोजबीन करने लगी। खोजबीन के दौरान छात्रा का शव खेत में पड़ा मिला। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं छात्रा की मौत के बाद उसके घर में मातम छाया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp