MP Cabinet Expansion 2023 Latest Update

MP Cabinet Expansion 2023 : उपमुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा ने मंत्रिमंडल विस्तार पर दिया बड़ा बयान, जानें क्या कहा..

MP Cabinet Expansion 2023 Latest Update: मध्यप्रदेश के उपमुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा का मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर बड़ा बयान सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  December 23, 2023 / 01:32 PM IST, Published Date : December 23, 2023/12:55 pm IST

MP Cabinet Expansion 2023 Latest Update : भोपाल। मध्य प्रदेश में नए सीएम और डिप्टी सीएम की घोषणा के बाद अब सभी को बेसब्री से मंत्रिमंडल विस्तार का इंतजार है। 22 दिसंबर को पड़ोसी राज्य में नेताओं  को मंत्रिपद की शपथ दिला दी गई है। जिसके बाद मध्य प्रदेश में भी जल्द ही मंत्रिमंडल विस्तार की उम्मीद है। शुक्रवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव दिल्ली दौरे पर गए। उनके दिल्ली जाने के बाद से ही मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर चर्चा तेज हो गई हैं। दिल्ली में सीएम डॉ. मोहन यादव के साथ दोनों डिप्टी सीएम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्री अमित शाह और केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की।

read more : Saturday Rashifal : आज इन राशियों पर बरसेगी शनिदेव की कृपा, जातकों के बनेंगे बिगड़े काम, कारोबार में मिलेगी सफलता.. 

MP Cabinet Expansion 2023 Latest Update : इस बीच मध्यप्रदेश के उपमुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा का मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर बड़ा बयान सामने आया है। सभी लोग इस क्षण का ब्रेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि शीर्ष नेतृत्व तय करेगा। दिल्ली से जवाब पूछना होगा। उपमुख्यमंत्री देवड़ा ने दिल्ली में पीएम मोदी से मुलाकात पर कहा कि हमने सौजन्य भेंट की। डबल इंजन की सरकार में प्रदेश को इसका फायदा मिलेगा। हमने जनता से जो वादे किए उन्हें हम संकल्प पत्र के साथ पूरा करेंगे।

बता दें कि मप्र में बीजेपी की सरकार बने 11 दिन बीत चुके हैं। लेकिन बीजेपी अब तक मंत्रीमंडल पर एक राय नहीं बना पाई है। यही वजह है कि एमपी में कांग्रेस को भी बीजेपी को घेरने का मौका मिल रहा है। पूर्व मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पीसी शर्मा ने मंत्री मंडल में हो रही देरी के लिए बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं की आपसी खींचतान को जिम्मेदार बताया है।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers