Fierce face-to-face collision between car and Bolero

Sonkutch News: दर्दनाक हादसा.. कार और बोलेरो की आमने-सामने हुई जबरदस्त भिड़ंत, गाड़ियों के उड़े परखच्चे

Fierce face-to-face collision between car and Bolero कार व बोलेरो की आमने-सामने हुई जबरदस्त भिड़ंत से गाड़ियों के उड़े परखच्चे

Edited By :   Modified Date:  February 23, 2023 / 01:28 PM IST, Published Date : February 23, 2023/1:27 pm IST

देवास/सोनकच्छ। सोनकच्छ में फोरलेन गंधर्वपुरी फाटा के समीप दो वाहन आपस में टकरा गए। बोलेरो वाहन व एक अन्य कार में हुई जोरदार टक्कर से ये हादसा हुआ। एक वाहन में 4 लोग व दूसरे वाहन में 2 लोग सवार थे। सभी घायल में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है, वहीं सभी घायलो को जिला अस्पताल मुख्यालय रैफर किया गया है।

दरअसल, इंदौर भोपाल रोड़ गंधर्वपुरी फाटक के नजदीक एक कार व बोलेरो वाहन में अलसुबह हादसा हो गया। हादसा तेज़ गति में गाड़ियां चलाने से होना बताया जा रहा है। इंदौर व भोपाल से आ रहे दोनों वाहन आमने-सामने टकरा गए। जोरदार टक्कर में करीबन 6 लोग घायल हुए हैं। जिसमें से एक कि हालत गंभीर बताई जा रही है। हालाकिं, 2 को मामूली चोंट आई है और 4 लोग ज्यादा घायल बताए गए है। घायलों को 108 एम्बुलेंस में सर्वप्रथम प्राथमिक उपचार के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया। जिसके बाद उन्हें जिला अस्पताल देवास के लिए रैफर कर दिया गया है।

हादसे में टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों गाड़ीयों के बोनट उखड़ गए। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना 100 डायल को दी। 100 डायल से राहुल शर्मा, रवि पाटीदार, रवि गुनाह और सैनिक सुनील ने कार को रोड साइड कर यातायात सुचारु रुप से चालू करवाया और 108 में घायलों को अस्पताल भर्ती कराया। जानकारी के अनुसार, बोलेरो चालक भोपाल से व हुंडाई कार चालक इंदौर से जा रहे थे। हालांकि इसमें पुलिस जांच कर रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers