5 year old made her sister a victim of lust

Dhar News: रिश्ता शर्मसार.. 5 साल की मुंह बोली बहन को बनाया हवस का शिकार, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

रिश्ता शर्मसार.. 5 साल की मुंह बोली बहन को बनाया हवस का शिकार, ऐसे हुआ मामले का खुलासा 5 year old made her sister a victim of lust

Edited By :   Modified Date:  March 27, 2023 / 05:49 PM IST, Published Date : March 27, 2023/5:47 pm IST

5 year old made her sister a victim of lust: धार। जिले की औद्योगिक नगरी पीथमपुर के सेक्टर 1 थाना छेत्र में बीती रात एक पांच साल की नाबालिक के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सेक्टर 1 के बांडी खाली इलाके में रिश्तो को तारतार करने वाली घटना सामने आई है, जिसमें देवास में रहने वाले एक वहशी निलेश नामक युवक ने अपनी मुंह बोली बहन की 5 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया।

Read more: भाई ही निकला बड़े भाई का हत्यारा, इस वजह से दोस्तों के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट 

नाबालिग की मां के अनुसार, कल रात निलेश किसी काम से बाइक मागने आया था। हमारे द्वारा मना करने पर वो मेरे पति के साथ बैठ गया। इसी बीच किसी काम से में और मेरे पति कमरे से बाहर गए तभी मौका पाकर निलेश ने मेरी बच्ची के साथ गलत काम किया। हमारे वापस आने पर हमें जानकारी मिलने पर तुरंत बच्ची को अस्पताल ले गए व पुलीस में शिकयात दर्ज़ करवाई।

Read more: कुत्ते ने पिकनिक का मजा किया किरकिरा.. पलक झपकते ही चली गई पिता-पुत्र की जान, रोंगटे खड़े कर देगी वजह  

जांच अधिकारी ज्योती पटेल के अनुसार बच्ची की मां की शिकायत पर आरोपी निलेश के खिलाफ़ दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज़ कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। नाबालिक का मेडिकल करवाया गया है, वही नाबालिग के परीजनों ने दुष्कर्मी को कड़ी सजा देने की मांग की है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers