Dhar Accident News

Dhar Accident News : भीषण सड़क हादसा! सीमेंट से भरे अनियंत्रित टैंकर ने राहगीरों को कुचला, टक्कर के बाद हुआ विस्फोट, हादसे में दो लोगों की मौत

Dhar Accident News: बड़ी संख्या में लोग चपेट में आ कर घायल हो गए साथ ही लगभग 15 दो पहिया वाहन भी क्षतिग्रस्त हुए है।

Edited By :   |  

Reported By: Amit Verma

Modified Date:  April 1, 2024 / 02:04 PM IST, Published Date : April 1, 2024/1:36 pm IST

Dhar Accident News : धार। धार जिले के बाग नगर में मोत की घाटी नामक स्थान पर आज 1 सड़क हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई वहीं कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। पूरी घटना के विषय में प्राप्त जानकारी के अनुसार आज नगर में होली का सप्तमी पर्व मना रहे लोगों के लिए एक सीमेंट का टैंकर काल बनकर आया और बेकाबू होकर सीमेंट टैंकर ने कई दुकानों और घरों को चपेट में ले लिया। ऐसे में मौके पर मौजूद लोगों को रोंदते हुए टैंकर क्षेत्र में मौजूद विद्युत डीपी से जा टकराया इसके बाद विद्युत लाइन टूट कर सड़क पर गिर गई और वहां खड़े दुपहीया वाहनों में आग लग गई जिसमें बड़ी संख्या में वाहन धुं धुं कर जलने लगे।

Read More : Aaj Ka Itihas : 1 अप्रैल की महत्त्वपूर्ण घटनाएं, पढ़ें आज का इतिहास

Dhar Accident News : ऐसे में नगर के मुख्य मार्ग पर हुए हादसे से भगदड़ मच गई और लोगों में अफरा तफरी मच गई। वहीं सीमेंट टैंकर वाहन की चपेट में आने से मौत की घाटी नामक इस स्थान पर दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई वही बड़ी संख्या में लोग चपेट में आ कर घायल हो गए साथ ही लगभग 15 दो पहिया वाहन भी क्षतिग्रस्त हुए है। यह हादसा सुबह सवा 9 बजे के आसपास होना बताया जा रहा है। इस दौरान विद्युत डीपी से वाहन की टक्कर के बाद में विस्फोट भी हो गया और कई दो पहिया वाहन आंग की चपेट में आ गए।

 

Dhar Accident News : घटना के तुरंत बाद मौके पर पहुंची पुलिस प्रशासन द्वारा मौके पर खड़ी भीड़ को दूर किया गया व पीड़ितों को तुरंत उपचार हेतु अस्पताल भेजा गया। प्रशासन फिलहाल पूरे मामले की जांच पड़ताल में लगा है। सूचना के बाद दमकल वाहन भी मौके पर पहुंच गया था। आपको बता दें कि घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर एक पेट्रोल पंप भी है। वह तो गनीमत रही की सीमेंट से भरा टैंकर पेट्रोल पंप तक नहीं पहुंचा नहीं तो बड़े हादसे से भी इनकार नहीं किया जा सकता था।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers