Dhirendra Krishna Shastri's brother got bail from the court

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई को कोर्ट से मिली जमानत, दलित परिवार पर ताना था तमंचा

Dhirendra Krishna Shastri's brother got bail from the court : सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आने के बाद बमीठा थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया था।

Edited By :   Modified Date:  March 2, 2023 / 05:40 PM IST, Published Date : March 2, 2023/5:40 pm IST

Dhirendra Krishna Shastri’s brother got bail from the court : छतरपुर। बागेश्वर धाम के कथावाचक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिग्राम को पुलिस ने 2 मार्च को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया। शालिग्राम के साथी राजाराम तिवारी को भी अदालत में पेश किया गया, जहां से दोनों को 25-25 हजार के मुचलके पर जमानत मिल गई। कोर्ट परिसर में छतरपुर जिले के तीन थानों बमीठा, सिविल लाइन और सिटी कोतवाली पुलिस मौजूद है। शालिग्राम उर्फ सौरभ गर्ग पर 21 फरवरी को FIR दर्ज की गई थी।

read more : Assembly Election Results 2023 Live : नागालैंड-त्रिपुरा के बीजेपी कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल, एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर दे रहे शुभकामनाएं 

Dhirendra Krishna Shastri’s brother got bail from the court : दरअसल, बीती 11 फरवरी को गढ़ा गांव में महारज के भाई ने हंगामा किया था। साथ ही दलित परिवार को बंदूक की नोक पर धमकाने और मारपीट करने का आरोप था। सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आने के बाद बमीठा थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया था।

read more : ‘इस्लाम में हराम है आइब्रो पतली कराना, मुड़वाना या नोंचना’ फैशन पर फतवा को लेकर छिड़ी जंग

आपको बता दें कि मामला छतरपुर जिले के गढ़ा गांव का है। यहां बीती 11 फरवरी को धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिग्राम ने शादी समारोह में जमकर हंगामा किया। सिगरेट के धुएं का छल्ला उड़ाते हुए हाथ में पिस्टल लेकर धमकाया। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि बारात का लड़की पक्ष ने स्वागत का इंतजाम नहीं किया था, ऐसे में शराब के नशे में धुत्त शालिग्राम ने हाथ में पिस्टल लेकर लोगों को धमकाया। गाली-गलौज की।

 

मामले में दूल्हे आकाश ने भी आरोपी शालिग्राम पर सख्त कार्रवाई की मांग की थी। दूल्हे का आरोप था कि धीरेंद्र शास्त्री का भाई शालिग्राम जबरन 18 फरवरी को आयोजित सामूहिक विवाह में शादी करने का दबाव बना रहा था, इनकार पर 11 फरवरी को शादी के दिन शराब के नशे में पहुंचा और हंगामा शुरु कर दिया।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें