Diamonds rained in Panna 10 diamonds found in a single day

पन्ना में हुई हीरों की बारिश! एक ही दिन में मिले 10 हीरे, कीमत जानकर हैरान हो जाएंगे आप

पन्ना में हुई हीरों की बारिश! एक ही दिन में मिले 10 हीरे, कीमत जानकर हैरान हो जाएंगे आप : Diamonds rained in Panna 10 diamonds found in a single day

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : September 30, 2022/10:36 am IST

पन्ना। Diamonds in Panna : मध्यपरदेश के पन्ना जिले में एक बार फिर हीरों के खदानों में हीरों की बारिश हुई है। बताया जा रहा है कि पन्ना हिरा खदान में 1 दिन में हीरा कार्यालय में 10 बेशकीमती जमा हुए हैं। इन हीरों की कीमत 70 लाख से ऊपर की बताई जा रही।

Read More : कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव में आया बड़ा ट्विस्ट, चुनाव में खड़गे की एंट्री से बढ़ेगी हलचल!

पन्ना जिले की उथली हीरा खदानों में इन दिनों ऐसा लग रहा है मानो हीरों की बारिश हो रही हो, लगातार खदानों में मिलने वाले हीरे हीरा कार्यालय में जमा किए जा रहे हैं, वहीं कुछ लोगों के द्वारा खदानों में मिलने वाले हीरों को ब्लैक मार्केट में बेचने की भी चर्चाएं हैं, आज पन्ना की कृष्णा कल्याणपुर पटी उथली हीरा खदानों में मिले 10 हीरों को हीरा धारकों द्वारा हीरा कार्यालय में जमा किया गया है, इन हीरों में दुकमन अहिरवार निवासी छतरपुर को 6 नग हीरे मिले हैं जिनका कुल वजन 2.46 कैरेट बताया गया है, वहीं दूसरी ओर अशोक खरे निवासी सतना को 2 हीरे मिले हैं जिनका वजन 6.37 कैरेट बताया गया है, इसी प्रकार जगन जड़िया निवासी पन्ना को 4.74 कैरेट का 1 हीरा मिला है, लखन केवट पन्ना को 3.47 कैरेट का हीरा प्राप्त हुआ है, जिन्हें हीरा कार्यालय में जमा किया गया है, उक्त सभी हीरे आगामी 18 अक्टूबर 2022 से शुरू होने वाली नीलामी में रखे जाएंगे, कुल मिलाकर 4 लोगो को एक दिन में 10 हीरे मिले है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers