Digvijay Singh ne surgical strike ko lekar fir kaha ye

सर्जिकल स्ट्राइक वाले बयान पर दिग्विजय सिंह ने दी सफाई, ट्वीट कर कही ये बात, मोदी सरकार से किए सवाल

Digvijay Singh on surgical strike : सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठा के बाद कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने अपने बयान को लेकर ट्वीट कर सफाई दी है।

Edited By: , January 24, 2023 / 10:18 PM IST

भोपाल : Digvijay Singh on surgical strike : सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठा के बाद कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने अपने बयान को लेकर ट्वीट कर सफाई दी है। दिग्विजय सिंह ने एक बाद एक ट्वीट कर अपने बयान के जरिये बयान पर सफाई देते हुए लिखा है मैंने अपने सशस्त्र बलों को सर्वोच्च सम्मान दिया है। मेरी दो बहनों की शादी नेवल ऑफिसर्स से हुई थी। मैं @PraveenDavar जी से सहमत हूं। रक्षा अधिकारियों से मेरे सवाल पूछने का सवाल ही नहीं उठता। मेरा सवाल मोदी सरकार से है।

यह भी पढ़ें : ICC की वनडे रैंकिंग में नंबर-1 बनी टीम इंडिया, 3 मैचों की सीरीज में न्यूजीलैंड का किया सूपड़ा साफ 

Digvijay Singh on surgical strike :  सवाल 1- हमारे 40 CRPF जवानों के शहीद होने की अक्षम्य खुफिया विफलता के लिए कौन जिम्मेदार है? 2- आतंकवादी 300 किलो आरडीएक्स कहां से ला सकता थे? 3- सीआरपीएफ जवानों को एयरलिफ्ट करने के सीआरपीएफ के अनुरोध को क्यों ठुकराया गया? 4- जम्मू-कश्मीर पुलिस द्वारा आतंकवादियों के साथ पकड़े जाने के बाद पुलवामा के रहने वाले डीएसपी देविंदर सिंह को क्यों छोड़ा गया?

यह भी पढ़ें : Guru Gochar 2023: इस दिन अस्त होंगे गुरु, इन राशि वाले लोगों को व्यापार और नौकरी में करना होगा समस्यायों का सामना, झेलना पड़ेगा नुकसान 

Digvijay Singh on surgical strike :  5- पुलवामा सबसे अधिक आतंकवादी प्रभावित स्थानों में से एक है, इलाके और वाहनों की जांच और सफाई क्यों नहीं की गई? 3/n ये मोदी सरकार से मेरे वाजिब सवाल हैं। क्या मुझे एक जिम्मेदार नागरिक के रूप में तथ्यों को जानने का अधिकार नहीं है? इस गंभीर चूक के लिए किसे दंडित किया गया है? किसी और देश में गृह मंत्री को इस्तीफा देना पड़ जाता। वंही दिग्विजय सिंह की सफाई पर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि दिग्विजय सिंह त्रुष्टिकरण की राजनीति के चलते इतने प्रेसर में रहते है की इस तरह के बयान देते है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें