Digvijay Singh's Dirty Tricks

दिग्गी की डर्टी ट्रिक्स…कांग्रेस की सिलेक्टिव पॉलिटिक्स! आसानी से नहीं छोड़ेगी भाजपा

दिग्विजय सिंह ने सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगे तो बीजेपी ने सेना के अपमान और पाकिस्तान परस्त होने का आरोप लगायाDigvijay Singh's Dirty Tricks

Edited By: , January 24, 2023 / 10:37 PM IST

भोपाल: Digvijay Singh’s Dirty Tricks  भारत जोड़ो यात्रा में दिए दिग्विजय सिंह से बयान पर सियासत तेज हो गई है। दिग्विजय सिंह ने सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगे तो बीजेपी ने सेना के अपमान और पाकिस्तान परस्त होने का आरोप लगाया। लिहाजा कांग्रेस को डैमेज कंट्रोल मोड में आना पड़ा और कांग्रेस ने उनके बयान को निजी बताते हुए किनारा कर लिया।

Read More: सर्जिकल स्ट्राइक वाले बयान पर दिग्विजय सिंह ने दी सफाई, ट्वीट कर कही ये बात, मोदी सरकार से किए सवाल 

Digvijay Singh’s Dirty Tricks  मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के कद्दावर नेता दिग्विजय सिंह ने सर्जिकल स्ट्राइक पर ये बयान देकर सेल्फ गोल कर लिया है। बीजेपी ने तुरंत इस मुद्दे को लपका और कांग्रेस के डीएनए को पाकिस्तान परस्त बता दिया।

Read More: घर में मिली एक ही परिवार के 4 सदस्यों की लाशें, देखकर पुलिस की तक कांप गई रूह

मुद्दे की गंभीरता को भांपते हुए कांग्रेस ने दिग्विजय सिंह के बयान से किनारा कर लिया। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने उनके बयान को निजी राय कहा तो इधर कमलनाथ भी पार्टी स्टैंड के साथ हो लिए।

Read More: बसंत पंचमी के दिन से इन राशि वालों की खुल जाएगी किस्मत, परिवार में सुख शांति के साथ मिलेगा धन वैभव

इस बीच दिग्विजय के बयान पर जब मीडिया ने उनसे बात करना चाही तो जयराम रमेश ने दिग्विजय सिंह को धक्का देकर पीछे कर दिया और खुद माइक पर बोलने लगे। जाहिर है कि पार्टी और कोई विवाद नहीं चाहती लेकिन बीजेपी इसे इतनी आसानी से नहीं छोड़ने वाली।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक