Dead bodies of 4 family members in the house

घर में मिली एक ही परिवार के 4 सदस्यों की लाशें, देखकर पुलिस की तक कांप गई रूह

Dead bodies of 4 family members in the house : एक घर में परिवार के 4 सदस्यों की लाशें मिलने से हड़कंप मच गया है।

Edited By: , January 24, 2023 / 10:16 PM IST

Dead bodies of 4 family members in the house : चंडीगढ़। हरियाणा के रोहतक से एक सनसनखेज मामला सामने आया है। जहां पर एक घर में परिवार के 4 सदस्यों की लाशें मिलने से हडकंप मच गया है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि अनुसार घर के मुखिया डॉक्टर विनोद घर के एक हिस्से में सोफे पर पड़े मिले। उनके पास शराब की बोतल और कुछ इंजेक्शन पड़े थे।

read more : बसंत पंचमी के दिन से इन राशि वालों की खुल जाएगी किस्मत, परिवार में सुख शांति के साथ मिलेगा धन वैभव

Dead bodies of 4 family members in the house : इतना ही नहीं एक कमरे में विनोद की पत्नी व दो बच्चे पड़े मिले थे। तीनों के गले किसी धारदार हथियार से रेत रखे थे। विनोद के भाई विक्रम जब घर पहुंचे तो वारदात का खुलासा हुआ। मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची। घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित किए जा रहे हैं।

read more : ICC की वनडे रैंकिंग में नंबर-1 बनी टीम इंडिया, 3 मैचों की सीरीज में न्यूजीलैंड का किया सूपड़ा साफ 

Dead bodies of 4 family members in the house : पुलिस फिलहाल मामले में सुसाइड या हत्या इस बारे में कुछ भी कहने से कतरा रही है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक घटनास्थल से साक्ष्यों को एकत्रित किया जा रहा है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया गया है। परिजनों के बयान लिए जा रहे हैं। जांच के बाद मामले में उचित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जाएगा। महिला सोनी और 5 साल के बेटे अंश का शव बेड पर पड़ा था। पास बिछी चारपाई पर सात साल की बच्ची युविका का शव पड़ा था।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें