दिग्विजय ने कांग्रेस पर अडाणी-अंबानी से पैसे लेने का आरोप लगाने को लेकर मोदी की आलोचना की |

दिग्विजय ने कांग्रेस पर अडाणी-अंबानी से पैसे लेने का आरोप लगाने को लेकर मोदी की आलोचना की

दिग्विजय ने कांग्रेस पर अडाणी-अंबानी से पैसे लेने का आरोप लगाने को लेकर मोदी की आलोचना की

:   Modified Date:  May 10, 2024 / 12:33 AM IST, Published Date : May 10, 2024/12:33 am IST

रतलाम (मप्र), नौ मई (भाषा) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने उनकी पार्टी पर ‘अडाणी और अंबानी’ से पैसे लेने का आरोप लगाने को लेकर बृहस्पतिवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आलोचना की।

प्रधानमंत्री मोदी ने बुधवार को तेलंगाना में एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर अंबानी और अडाणी के साथ ‘सौदा’ करने का आरोप लगाया था।

करीमनगर के वेमुलावाड़ा में एक रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने आरोप लगाया था कि पिछले पांच साल से सुबह उठते ही ‘अंबानी और अडाणी के नाम की माला जपने वाले कांग्रेस के शहजादे’ ने उनसे ‘कितना माल उठाया’ है जो लोकसभा चुनाव घोषित होते ही उन्होंने उन्हें ‘गाली देना’ बंद कर दिया।

सिंह ने रतलाम में एक रैली को संबोधित करते हुए पलटवार किया, ”मोदीजी ने कहा कि अंबानी और अडाणी ने कांग्रेस को पैसा भेजा है। तो क्या प्रवर्तन निदेशालय (ईडी), केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) सो रहे हैं? हमें उन्हें (मोदी को) अपना प्रधानमंत्री कहने में शर्म आती है। वह अडाणी और अंबानी के प्रति भी सच्चे नहीं हैं।”

सिंह ने आरोप लगाया कि मोदी ने विदेशों में जमा काले धन वापस लाने का वादा किया था लेकिन इसके बजाय यह विदेशों में जा रहा है।

कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य ने दावा किया कि लगभग 100 परिवारों के पास भारत की सारी पूंजी है और अगर ये परिवार चले गए तो देश की अर्थव्यवस्था ध्वस्त हो जाएगी।

भाषा जितेंद्र सुभाष

सुभाष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers