Discussion on Governor's address continues in MP House

MP News : सदन में राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा जारी, कांग्रेस विधायक ने सड़क और पोषण आहार पर उठाए सवाल

Discussion on Governor's address continues in MP House: मध्यप्रदेश विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा जारी है।

Edited By :   Modified Date:  March 2, 2023 / 02:56 PM IST, Published Date : March 2, 2023/2:49 pm IST

Discussion on Governor’s address continues in MP House : भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा जारी है। कांग्रेस विधायक ने सड़क और पोषण आहार पर सवाल उठाए है। प्रदेश में सड़के बनी हैं लेकिन पहली बारिश में ही खराब हो गई है। मंडीदीप में एनएच 12 पहली बारिश में बह गया। अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई।

किंग खान की पत्नी गौरी समेत तीन के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज, शिकायतकर्ता ने लगाए ये गंभीर आरोप 

वहीं कांग्रेस ने 21 चीतों पर भी सवाल उठाए है। कांग्रेस विधायक ने कहा कि 21 चीते आ गए है तो पर्यटन बढ़ेगा। वहां वन विभाग के विशेषज्ञ का कहना है कि जगह बढ़ानी होगी अगर जगह नहीं बड़ाई गई तो चीते राधौगढ़ की तरफ आएंगे। लक्ष्मण सिंह ने राधौगढ़ सेंचुरी डिक्लियर करने की मांग की है। वहीं सरकारी दफ्तरों में भ्रष्टाचार का अरोप भी लगाया है। प्रदेश में करीब 100 अधिकारियों पर EOW के जांच चल रही हैं। सरकार ने बजट में शुद्ध लेन-देन की जानकारी दी। और कहा सरकार अशुद्ध लेन-देन की भी जानकारी दें।

read more : Assembly Election Results 2023 Live : जीत के बाद CM माणिक साहा ने कहा-‘बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सहित सभी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद करता हूं’ 

इस सवालों के बाद बीजेपी विधायक सीताशरण शर्मा का बयान सामने आया है। बीजेपी विधायक ने कहा​ कि 2023 में भाजपा की विकास यात्रा और कांग्रेस की निकास यात्रा होगी। कांग्रेस राज में भिंड मुरैना में अपहरण का धंधा बन गया था। कांग्रेस नक्सल को बढ़ावा देती है। छग में कांग्रेस के नेता नक्सल हमले में मारे गए। झीरम कांड की जांच हो तो कांग्रेस नेताओं का हाथ निकलेगा।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें