Dismissed policeman attacks friend with knife

Crime News : दोस्त के घर पर रात गुजराने रुका बर्खास्त जवान, मौका पाकर कर दिया ये बड़ा कांड, जानिए पूरा माजरा

Dismissed policeman attacks friend with knife: पुलिस से बर्खास्त जवान ने अपने दोस्त पर जानलेवा हमला कर घायल कर दिया।

Edited By :   Modified Date:  January 17, 2024 / 10:11 PM IST, Published Date : January 17, 2024/10:10 pm IST

Dismissed policeman attacks friend with knife : ग्वालियर। ग्वालियर में छत्तीसगढ़ पुलिस से बर्खास्त जवान ने अपने दोस्त पर जानलेवा हमला कर घायल कर दिया। हमलावर पत्नी की हत्या के मामले में बर्खास्त हुआ था। देर रात वह दोस्त के घर पहुंचा था और उसके घर रात गुजारने को रुका था। दोस्त के सोते वक्त उसने चाकू से 4 बार किए। हमलावर दोस्त को रूम में बंद कर घर पर रखे 50 हज़ार रुपए लेकर भाग गया। घायल दोस्त ने खिड़की की ग्रिल उखाड़कर बाहर निकला। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। वही पुलिस ने बर्खास्त सिपाही पर मामला दर्ज किया है।

read more : Main Gate Vastu Tips: परिवार के विनाश का कारण बन सकती है घर के मुख्य द्वार पर रखी ये वस्तुएं, आज ही हटा लें वरना.. 

Dismissed policeman attacks friend with knife : दरअसल, महाराजपुरा थाना क्षेत्र के डीडी नगर स्थित अमलतास कॉलोनी निवासी गिर्राज शर्मा ट्रेवल एवं टूरिस्ट कंपनी में काम करते हैं। गिर्राज मूल रूप से भिंड के मिहोना का रहने वाला है। मंगलवार रात खाना खाने के बाद वह अपने कमरे में सो रहा था कि तभी रात के उसके गांव का रहने वाला दोस्त अमित दुबे घर पर आया और वह दिल्ली से आना बताकर सुबह गांव जाने की बात बोलकर उसके यह रुक गया। सर्दी का समय होने पर गिर्राज ने उसे अंदर बुलाया और बैठक में सुला दिया। जबकि वह अंदर के कमरे में सोने चला गया। बैठक में अमित के सोने पर गिर्राज ने अपने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद नहीं किया था।

रात 2 बजे अचानक अमित ने चाकू से गिर्राज पर वार किया। चार वार चालू सिर, हाथ, जांघ और पैर में मारा। उसने बचने का प्रयास किया। लेकिन आरोपी ने उसे घायल कर दिया और उसे घायल हालत में कमरे के अंदर बंद कर बाहर से लॉक कर दिया। घायल के रखे 50 हजार रुपए मोबाइल लेकर फरार हो गया। घायल ने पहले मदद के लिए शोर मचाया। लेकिन कमरा बंद होने पर उसकी आवाज बाहर नहीं जा सकी तो पास ही पड़े डंबल से खिड़की तोड़ी और बाहर आया। बाहर आते ही राहगीर से मोबाइल लेकर पुलिस को सूचना दी।

 

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। जब पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर जांच की तो पता लगा कि हमलावर अमित दुबे छत्तीसगढ़ पुलिस में बतौर जवान पदस्थ था। लेकिन पत्नी की हत्या के मामले में वह जेल गया था और उसे बर्खास्त किया गया था। तभी जमानत पर वह बाहर आया था। फिलहाल पुलिस ने घायल की शिकायत पर आरोपी बर्खास्त सिपाही के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp