dominance of the sand mafia in Morena

मुरैना में रेत माफिया का दबदबा कायम, कांग्रेस विधायक ने मुख्यमंत्री – केंद्रीय मंत्री को पत्र लिख की ये मांग

dominance of the sand mafia in Morena, the Congress MLA wrote a letter to the Chief Minister : दबंगो के खिलाफ कांग्रेस - बीजेपी ने उठाई आवाज़

Edited By :   Modified Date:  February 15, 2023 / 02:33 PM IST, Published Date : February 15, 2023/2:23 pm IST

dominance of the sand mafia in Morena: मुरैना : मध्य प्रदेश के मुरैना में बार-बार माफिया राज की बात सामने आती रही है….चाहे वो रेत माफिया हो,पत्थर माफिया हो, शिक्षा माफिया हो या फिर मिलावट माफिया ही क्यों न हो। मुरैना में माफिया राज इतना ज्यादा हावी है कि इसके चपेट में जिला प्रशासन से लेकर जिला पुलिस बल भी माफिया राज के कब्जे है। ये कहना है भाजपा के वरिष्ठ पूर्व विधायक गजराज सिंह सिकरवार का। चुनाव से पहले विधायक जी का इस तरह का बयान कई सवाल खड़े कर रहे हैं।

यह भी पढ़े :: डब्ल्यूपीएल में आरसीबी की मार्गदर्शक होंगी सानिया

कांग्रेस विधायक ने तोमर और मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

माफिया राज को देखते हुए मध्य प्रदेश के कांग्रेस के विधायक बैजनाथ कुशवाहा ने भी आवाज़ बुलंद की है। उनका कहना है माफियों की वजह से शासन की महत्वपूर्ण योजनाओं पर इसका प्रभाव पड़ रहा है। इन सारी चीज़ो को देखते हुए कांग्रेस विधायक ने मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को भी माफिया राज खत्म करने के लिए पत्र लिखा है।

यह भी पढ़े : Shahdol News: न्याय की आस में पति को पीठ पर लादे SP कार्यालय पहुंची पत्नी, आपबीती सुन कांप जाएगी रूह

दबंगो के खिलाफ कांग्रेस – बीजेपी ने उठाई आवाज़

dominance of the sand mafia in Morena: इस बारे में बात करते हुए कांग्रेस विधायक बैजनाथ कुशवाहा ने यह भी कहा कि बाकी भाजपा नेता भी इस बात को मानते हैं पर गजराज सिंह की तरह वह अपनी आवाज नहीं उठा पा रहे हैं ऐसे में मुख्यमंत्री और जिले से सांसद एवं केंद्रीय मंत्री बने नरेंद्र सिंह तोमर को माफिया राज के खिलाफ कार्यवाही करनी चाहिए। बता दें कि बीजेपी के पूर्व विधायक के बयान के बाद पूरे जिले में चर्चाओं का बाजार गर्म है।

 
Flowers