Don Kajal Bombaya eunuch arrested, eunuchs praised the police

डॉन काजल बंबईया के आतंक से परेशान था किन्नरों का गुट, पुलिस कमिश्नर ने लिया ये बड़ा एक्शन

Don Kajal Bombaya eunuch arrested, eunuchs praised the police किन्नरों ने की पुलिस की तारीफ, डॉन काजल बंबईया के आतंक से थे परेशान

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : October 21, 2022/3:41 pm IST

Don Kajal Bombaya eunuch arrested: भोपाल। बीते दिनों किन्नर डॉन काजल बंबईया के आंतक से परेशान अन्य किन्नर बड़ी संख्या में कमिश्नर कार्यालय का घेराव किया ​थे। जिसके बाद पुलिस एक्शन मोड पर आकर किन्नर बम्बईया को गिरफ्तार कर लिया गया। किन्नरों ने पु​लिस की कार्रवाई की सराहना करते हुए उनकी तारीफ की। साथ ही पुलिस को पुरस्कृत करने को भी कहा गया। पुलिस की यह कार्रवाई सफलता पूर्वक रही।

Read more: Dhanteras Muhurat 2022: कल धनतेरस पर बन रहे कई शुभ चौघड़िया मुहूर्त, जानें ज्योतिष शास्त्र में इनका महत्व 

आपको बता दें कि यह मामला एक हिस्ट्रीशीटर फरार किन्नरों द्वारा मारपीट करने का है। ये फरार किन्नर अन्य किन्नरों के साथ मारपीट कर अड़ीबाजी करने के विरोध में बुधवार को किन्नरों के समूह ने राजधानी में पुलिस कमिश्नर कार्यालय पर प्रदर्शन किया। हाय-हाय के नारे लगाकर अपराधी किन्नरों के खिलाफ कड़ी कारर्वाइ करने की मांग का ज्ञापन सौंपा था।

Don Kajal Bombaya eunuch arrested: राजधानी में फरार किन्नर बदमाश काजल बंबईया और कायनात ने शहर आतंक मचाया हुआ है। इन दोनों पर राजधानी के विभिन्न थानों में कई अपराध दर्ज है। मंगलवारा गुट की प्रमुख किन्नर सुरैया ने बताया कि करीब दो माह पहले काजल बंबईया, कायनात व फराज शूटर ने घर में घुसकर कट्टा अड़ाते हुए तीस लाख रुपए की मांग की थी।

Read more: बॉलीवुड के बैडमैन ने किया बड़ा खुलासा, इस शख्स की वजह से नहीं मिल रहा सीनियर एक्टर्स को काम 

जिसका वीडियो मंगलवारा पुलिस को दिया गया, लेकिन मंगलवारा पुलिस ने मामूली धाराओं में मामला दर्ज किया। जिससे आरोपितों को आसानी से जमानत मिल गई। इस वजह से उनके हौसले बुलंद हो गए। अब पुलिस की सफलतापूर्वक कार्रवाई के बाद किन्नरों की बड़ी संख्या तरीफ करते नहीं थक रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers