Narottam Mishra Ka Shayrana Andaz

Narottam Mishra Ka Shayrana Andaz : डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने संभाली चुनाव प्रचार की कमान, जनता के बीच दिखा शायराना अंदाज, रहीम का दोहा बोलकर कही ये बात

Narottam Mishra Ka Shayrana Andaz : डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने दतिया भिंड सांसद संध्या राय के चुनाव प्रचार की कमान संभाल ली है।

Edited By :   Modified Date:  April 29, 2024 / 07:09 PM IST, Published Date : April 29, 2024/7:09 pm IST

Narottam Mishra Ka Shayrana Andaz : दतिया। भाजपा के कद्दावर नेता पूर्व गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने दतिया भिंड सांसद संध्या राय के चुनाव प्रचार की कमान संभाल ली है। एक दिन में लगभग एक दर्जन से अधिक नुक्कड़ सभाओं के माध्यम से गांव गांव तक पहुंचकर भाजपा के पक्ष में चुनाव प्रचार कर लोगों को समझा रहे हैं। बीच बीच में विधानसभा चुनाव की भी चर्चा नरोत्तम मिश्रा कर रहे हैं।

read more : Abhilash Pandey on Akshay Kanti Bam : ‘कांग्रेस से लोगों का हो रहा मोह भंग’..! अक्षय कांति बम के BJP में शामिल होने पर बोले विधायक अभिलाष पांडे, कहा- ‘भाजपा जीतकर करेगी बड़ा धमाका’.. 

नरोत्तम मिश्रा को अपने भाग्य पर भरोसा है उन्होंने एक मंच पर पब्लिक से बातचीत करते हुए दतिया में विधानसभा उपचुनाव के संकेत देते हुए अपने शायराना अंदाज में कहा कि “उठकर गिरना गिरकर उठना यही क्रम है संसार का,कर्मवीर को फर्क नहीं पड़ता किसी जीत या हार का। उन्होंने रहीम दास का एक दोहा कहते हुए कहा “रहिमन विपदा हू भली जो थोड़े दिन होए, हित अनहित या जगत में जान परत सब कोय” उन्होंने जनता को कांग्रेस के अंतराष्ट्रीय अध्यक्ष सैम पित्रोदा के विरासत पर टैक्स लगाने की बात कही।

उन्होंने कहा कांग्रेस सिर्फ सनातन का विरोध करती है दूसरे धर्म का विरोध करेगी तो सर तन से जुदा हो जायेगा। भारतीय जनता पार्टी 2024 का लोकसभा चुनाव लगता है पूरी तरह से हिंदुत्व पर लड़ना चाह रही है भाजपा के नेता अपने बयानों के दौरान हिंदुत्व की तरफ ले जा रहे हैं भाजपा के कद्दावर नेता नरोत्तम मिश्रा ने नुक्कड़ सभाओं में स्पष्ट कहा की विरासत कानून लागू कर हमारी जमीन रोहिंग्ययों में बांटने जा रही है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers