Driving a bike at high speed in Rajgarh became a problem

Rajgarh News: तेज रफ्तार बाइक चलाना पड़ गया भारी, सड़क किनारे गड्ढे में गिरने से तीन युवकों की मौत

Rajgarh News: तेज रफ्तार बाइक चलाना पड़ गया भारी, सड़क किनारे गड्ढे में गिरने से तीन युवकों की मौत Driving a bike at high speed in Rajgarh became a problem

Edited By :   Modified Date:  July 23, 2023 / 02:58 PM IST, Published Date : July 23, 2023/2:25 am IST

राजगढ़: Driving a bike at high speed in Rajgarh became a problem राजगढ़ जिले में एक बार फिर बाइक चालकों की तेज रफ्तार के कारण तीन युवकों की जान चली गई। तेज रफ्तार बाइक सवार तीन युवक सड़क के किनारे गड्ढे में जा गिरे।  तेज रफ्तार होने की वजह से मोड पर अचानक बाइक न मुड़ पाने की वजह से सड़क किनारे गहरे गड्ढे में जा गिरी जिसमें बारिश की वजह से पानी भरा हुआ था जिसमें डूबने से बाइक सवार तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई है।

Pendra News: सड़क में गड्ढ़े या फिर गड्ढ़े में सड़क, गड्ढो में गिरकर चोटिल हो रहे लोग, शासन-प्रशासन को कोई सुध नहीं

बता दें कि राजगढ़ जिले के माचलपुर थाना क्षेत्र का यह मामला है और माचलपुर थाना क्षेत्र के पिपलिया कुलमी गांव के पास सड़क के मोड़ पर यह हादसा हुआ है युवक जहां अपने रिश्तेदार के यहां शादी की रस्म को अदा करने राजस्थान के गांव भानपुरिया से राजगढ़ जिले के गांव पिपलिया कुलमी जा रहे थे। मोड़ पर यह हादसा हुआ है। हादसा जब हुआ तब मौके पर कोई भी मौजूद नहीं था।

Gwalior News: दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या करने वाले हत्यारों को पुलिस ने किया को गिरफ्तार, पूछताछ में हुए हैरान करने वाले खुलासे

Driving a bike at high speed in Rajgarh became a problem गड्ढे में बाइक और तीनों शवों को पड़ा देख लोगों ने पुलिस को सूचना पहुंचाई, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों शवों को बाहर निकाला गया जिनकी पहचान कालूलाल, प्रकाश चंद व कमलेश निवासी भानपुरिया राजस्थान के रूप में हुई है। फिलहाल पुलिस ने तीनों शवों का पोस्टमार्टम कराकर शवों को परिजनों को सौंप दिया है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें