Police arrested the killers who shot dead a young man in Gwalior

Gwalior News: दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या करने वाले हत्यारों को पुलिस ने किया को गिरफ्तार, पूछताछ में हुए हैरान करने वाले खुलासे

Gwalior News: दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या करने वाले हत्यारों को पुलिस ने किया को गिरफ्तार, पूछताछ में हुए हैरान करने वाले खुलासेPolice arrested the killers who shot dead a young man in Gwalior

Edited By :   Modified Date:  July 23, 2023 / 01:40 PM IST, Published Date : July 23, 2023/1:35 am IST

ग्वालियर : Police arrested the killers who shot dead a young man in Gwalior ग्वालियर में बीते दिनों दिनदहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या करने वाले दो हत्यारों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार मुख्य आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में हैरान कर देने वाला खुलासा करते हुए बताया है कि उसकी शादीशुदा बहन से मृतक का प्रेम प्रसंग चल रहा था और वह उसके घर मिलने आता जाता था। इस वजह से गांव में उनकी बदनामी और बहन का घर टूटने का डर था। इसलिए कई बार मृतक को समझाया लेकिन वह नहीं माना तो उसने अपने दो साथियों के साथ मिलकर उसे गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। एक आरोपी अभी भी फरार है। वहीं पुलिस ने हत्या में उपयोग की गई बाइक और एक पिस्टल बरामद कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

Khargone News: बाल कांवड़ियों ने लगाए बोल बम के जयकारे,भोलेनाथ की कांवड़ यात्रा में 151 जोड़े हुए शामिल

दरअसल आंतरी थाना क्षेत्र के आंतरी तिराहे पर पांच दिन पहले राशन की दुकान पर राशन लेने आए बलवीर सिंह गुर्जर को लक्ष्मण पाल ने अपने दो साथी राकेश और छोटू कमरिया के साथ मिलकर दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या की थी। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया था। इसके बाद से ही आरोपी की तलाश की जा रही थी। तभी पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी कल्याणी चौराहे के पास देखा गया है। सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम आरोपी को पकड़ने लिए पहुंची। मुखबिर के बताए स्थान पर दबिश दी तो पुलिस को देखते ही आरोपी लक्ष्मण पाल भागा और कुछ ही देर में पुलिस टीम ने उसे धर दबोच लिया।

Dongargarh News: अवैध रुप से ले जाए जा रहे मवेशियों को पुलिस ने घेराबंदी कर किया जप्त, वाहन छोड़कर भागे आरोपी

Police arrested the killers who shot dead a young man in Gwalior पुलिस उसे पकड़कर थाने लाई और पूछताछ के बाद उसके बताए स्थान से वारदात में प्रयुक्त पिस्टल व बाइक बरामद की। आरोपी के दूसरे साथी छोटू को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मुख्य आरोपी लक्ष्मण पाल ने पुलिस पूछताछ में खुलासा करते हुए बताया कि उसकी रिश्ते की बहन से आरोपी का प्रेम प्रसंग था और कई बार मना करने पर भी आरोपी उससे संबंध नहीं तोड़ रहा था। दबे शब्दों में उनकी बदनामी हो रही थी और बहन का घर नहीं टूटे इसलिए उसने उसकी हत्या की थी।

फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई करते हुए फरार एक आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें