Potholes in the road in Pendra

Pendra News: सड़क में गड्ढ़े या फिर गड्ढ़े में सड़क, गड्ढो में गिरकर चोटिल हो रहे लोग, शासन-प्रशासन को कोई सुध नहीं

Pendra News: सड़क में गड्ढ़े या फिर गड्ढ़े में सड़क, गड्ढो में गिरकर चोटिल हो रहे लोग, शासन-प्रशासन को कोई सुध नहीं Potholes in the road in Pendra

Edited By :   Modified Date:  July 23, 2023 / 02:02 PM IST, Published Date : July 23, 2023/1:55 am IST

पेंड्रा: Potholes in the road in Pendra बारिश का मौसम आते ही जिले में सड़कों की हालात खराब होने लगी है। सड़कों से ज्यादा सड़कों में गड्ढे नजर आने लगे हैं या यूं कह सकते हैं कि सड़कों की जगह गड्ढे ही बचे हैं। दरअसल हम बात कर रहे हैं, एक ऐसी सड़क की जो पिछले कई वर्षों से बारिश का मौसम आते ही गड्ढों में तब्दील हो जाती है और पूरे सड़क में गड्ढे ही गड्ढे नजर आते हैं और लोग इस सड़क में जान जोखिम में डालकर आवागमन करने को मजबूर रहते हैं।

Gwalior News: दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या करने वाले हत्यारों को पुलिस ने किया को गिरफ्तार, पूछताछ में हुए हैरान करने वाले खुलासे

छत्तीसगढ़ के गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले के परासी होते हुए मध्य प्रदेश के कोतमा को जोड़ने वाली यह सड़क पिछले कई वर्षों से इसी तरह से गड्ढों में भरा हुआ है और बारिश के मौसम में इस गड्ढे में बारिश का पानी भर जाता है, जिसके चलते राहगीरों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। कई बार स्थानीय निवासियों ने इस सड़क की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन और प्रशासन को ज्ञापन भी दिया है पर आज तक किसी ने इस सड़क की सुध नहीं लिया और ना ही सड़क पर कोई कार्य नहीं किया गया जिसके चलते लोगों में काफी नाराजगी भी है।

Khargone News: बाल कांवड़ियों ने लगाए बोल बम के जयकारे,भोलेनाथ की कांवड़ यात्रा में 151 जोड़े हुए शामिल

Potholes in the road in Pendra कई बार स्थानीय लोगों ने अपने हिसाब से इन गड्ढों को भरने की कोशिश भी की पर असफल रहे और यह सड़क आज भी गड्ढों से भरी हुई है कई बार राहगीरों को इन गड्ढों की वजह से नुकसान भी पहुंचा है और कई हादसे भी हो गए हैं। खासकर रात के समय कई राहगीर इन गड्ढों में गिर भी जाते हैं पर आज तक इस सड़क का निर्माण कार्य नहीं किया गया और ना ही शासन प्रशासन के द्वारा इस सड़क का सुध लिया गया। अब देखने वाली बात यह कि आखिर कब तक लोगों को इस गड्ढे भरे सड़क से आना जाना पड़ेगा।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें