'drop two children', know why he said so

‘गिरा दो बच्चा’ पति की ये बात सुनकर पत्नी के पैरों तले खिसक गई जमीन, जानिए क्यों कहा ऐसा

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : July 12, 2022/12:20 pm IST

(‘drop two children’, know why he said so) : जबलपुर –  मझौली के धनगंवा में दहेज प्रताडऩा का एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। चार माह पहले पत्नी मायके चली गई,लेकिन पति उसे लेने नहीं पहुंचा और दहेज में पांच लाख कैश और टू व्हीलर की मांग करते हुए अपनी औलाद को अपनाने से भी मना कर दिया। पीडि़ता ने जब फोन पर बताया कि वह उसके बच्चे की मां बनने वाली है तो पति ने दो टूक कह दिया कि पहले दहेज लाओ,अन्यथा वह संतान मेरी नहीं है,बच्चा गिरा दो। जिसके बाद पीडि़ता ने थाने पहुंचकर मामला दर्ज करवाया। पुलिस अब आरोपी को सरगर्मी से तलाश करने में जुटी है।

read more : महुआ मोइत्रा ने अनफॉलो किया TMC का ट्विटर हैंडल, तृणमूल कांग्रेस ने किया किनारा ! 

यह है पूरा मामला

‘drop two children’, know why he said so : जानकारी के अनुसार 22 वर्षिय ग्राम धनगंवा निवासी पीडिता ने लिखित शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया कि उसकी शादी 2020 में शिवम काछी के साथ हुयी थी । उसका मायका ग्राम जोली में है। शादी में परिजनों ने सामर्थता अनुसार घरेलू सामान दिया था। शादी के लगभग 4 माह बाद उसके पति एवं सास शशि उसे परेशान करने लगे,और ससुराल पक्ष के लोग ताना मारने लगे। उसका पति गहने ,टू व्हीलर,टीव्ही एवं 5 लाख रूपये की मांग कर ,उसे परेशान कर आये दिन मारपीट करने लगे। लगभग 4 माह पहले परिजन लेने आए और वह मायके चली गई,लेकिन उसके ससुराल पक्ष के लोग फिर उसे लेने नहीं आए। उसने पति को फोन पर बताया कि वह गर्भवती है तो पति ने कहा कि बच्चा मेरा नहीं है गिरवा दो,उसके माता पिता ने पति एवं सास को समझाने का प्रयास किया लेकिन नही मान रहे है।

 

खबरे और भी हैं:  https://news.google.com/publications/CAAiEDmw7TrHss0psmg14kwgCkgqFAgKIhA5sO06x7LNKbJoNeJMIApI?hl=hi&gl=IN&ceid=IN:hi