'पूरी बोतल पीकर भी नहीं चढ़ा नशा', शराबी ने गृहमंत्री से ऐसे की मिलावट की शिकायत |

‘पूरी बोतल पीकर भी नहीं चढ़ा नशा’, शराबी ने गृहमंत्री से ऐसे की मिलावट की शिकायत

शराब पीने के आदी एक शख्स ने शराब दुकान से चार क्वार्टर देशी दारू के खरीदा था, जब पूरी बोतल पीने के बाद भी नशा नहीं चढ़ा, तो उसे लगा कि इसमें पानी मिलाया गया है, अब इस मामले की शिकायत गृहमंत्री से की गई है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : May 7, 2022/4:23 pm IST

drunkard complained to home-minister about adulteration: उज्जैन, 07 मई 2022। नेता-मंत्रियों को खुद की समस्याओं को लेकर शिकायतें करना आम बात है लेकिन मध्यप्रदेश के उज्जैन में एक शख्स ने गृहमंत्री से अजीबोगरीब शिकायत की है, नशे के आदी एक शख्स ने शराब में पानी मिलाने का आरोप लगाया है। इसकी शिकायत गृहमंत्री को करते हुए ठेकेदार के खिलाफ सख्त करवाई करने की मांग की है, यही नहीं, अपनी शिकायत को सही साबित करने के लिए शराबी ने सबूत के तौर पर दो क्वार्टर भी बचा कर रख लिए हैं।

read more: बिजली गुल…सियासत फुल! 12000 मेगावाट बिजली सप्लाई के बाद भी फूल रही पावर सेक्टर की सांसें?
उज्जैन के बहादुर गंज में रहने वाले लोकेंद्र सोठिया शराब पीने का आदी है, उसने 12 अप्रैल को क्षीरसागर इलाके स्थित शराब दुकान से चार क्वार्टर देशी शराब खरीद कर लाया था, लोकेंद्र का आरोप है कि पूरी बोतल पीने के बाद भी जब शराब का नशा नहीं चढ़ा, तो लगा कि इसमें मिलावट की गई है।

drunkard complained to home-minister about adulteration: जब उसने इस बात की शिकायत दुकानदार से की तो उसने धमकी देकर ग्राहक को भगा दिया, दुकानदार ने शराब लेने वाले लोकेंद्र से धमकी भरे लहजे में कहा, ‘तुमसे जो बने, वो कर लेना’ इसके बाद लोकेंद्र ने शिकायत ऊपरी स्तर पर करने की ठान ली।

read more: ‘कभी राष्ट्रवाद, कभी आतंकवाद’…क्या है सियासत का सच…हर राज्य में अलग चेहरे के साथ मौजूद है कांग्रेस?

शराब की जगह बोतल में पानी!

आरोप है कि बोतल में शराब की जगह पानी मिला हुआ है, लोकेंद्र के अनुसार शराब में मिलावट होने की आशंका में दो बचे क़्वार्टर को पैक ही रहने दिया है ताकि उसे सबूत के तौर पर पेश किया जा सके, लोकेंद्र ने उज्जैन एसपी, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा और आबकारी विभाग में शराब ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।