drunken monkey eating chakhna viral video

Video: खुले मैदान में शराब पीते नजर आया बंदर, चखना खाते देख उड़ गए लोगों के होश

drunken monkey eating chakhna viral video : Video: खुले मैदान में शराब पीते नजर आया बंदर, चखना खाते देख उड़ गए लोगों के होश

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : November 18, 2022/11:31 am IST

शिवपुरी। drunken monkey viral video : मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के करैरा तहसील क्षेत्र में एक शराबी बंदर का वीडियो सोशल साइट पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक मनचला बंदर शराब के पैग लगाते हुए वीडियो में दिखाई दे रहा है। इसके साथ ही बंदर शराब पीने के बाद चखना का भी लुप्त उठाता हुआ दिखाई दे रहा है।

Read More : Petrol-Diesel Price Today: पेट्रोल-डीजल में मिली राहत! इन शहरों में बदल गए रेट, यहां जानें ताजा अपडेट

मिली जानकारी के अनुसार यह वीडियो करैरा तहसील के ग्राम जुझाई रोड से सामने आया है। इस मार्ग के किनारे दो युवक बैठकर शराब पी रहे थे इसी दौरान यह मनचला बंदर पहुंच गया और उन्हें काटने का भय दिखा कर भागने को मजबूर कर दिया। इसके बाद बंदर शराब से भरे गिलास को उठाकर पीने लगा। शराब से भरे पूरे गिलास को एक बार में गटकने के बाद मनचले बंदर ने नमकीन के पैकेट को फाड़कर नमकीन खाने का भी लुप्त उठाया।

Read More : MP में राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के बीच चेतावनी, साधु-संत करेंगे चक्काजाम

इसके बाद मनचला बंदर फिर दूसरे गिलास में भी भरी हुई शराब को एक झटके में पी गया। जिन दो युवकों को इस मनचले बंदर ने खदेड़ दिया था उन्हीं के द्वारा बंदर के शराब पीने का वीडियो बना लिया गया। क्षेत्रीय लोगों की माने तो मनचले बंदर की हरकतों से लोग काफी परेशान है यह कभी भी सड़क पर मोटरसाइकिल सवार के पीछे पड़ जाता है तो कभी इस मार्ग से पैदल गुजरने वाले राहगीरों पर भी हमला बोल देता है। इस मार्ग से गुजरने वाले लोग इस बंदर की हरकतों से काफी परेशान हो चुके हैं ग्रामीणों का मानना है कि यह बंदर दिमागी संतुलन खो चुका है इसीलिए ऐसी हरकतों को अंजाम देता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers