मुस्लिम समझकर बुजुर्ग की पिटाई, मौत… इलाके में हंगामा, लगाई पुलिस

Elderly murdered assuming Muslim : इसका वीडियो भी सामने आया है।​ जिसमें देखा जा सकता है कि आरोपी बुजुर्ग के साथ मारपीट कर रहा है।

Edited By: , May 21, 2022 / 12:21 PM IST

नीमच। mp latest crime news in Hindi : मध्यप्रदेश के नीमच में बुजुर्ग के साथ एक शख्स ने अमानवीय हरकतों को अंजाम दिया है। आरोपी ने मुस्लिम समझकर बुजुर्ग को इतना पीटा की मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इसका वीडियो भी सामने आया है।​ जिसमें देखा जा सकता है कि आरोपी बुजुर्ग के साथ मारपीट कर रहा है।

यह भी पढ़ें: दंतेवाड़ा : 50 महिलाएं बना रहीं 11 किमी लंबी चुनरी, टूटेगा मंदसौर का वर्ल्ड रिकॉर्ड…

वीडियो में सुना जा सकता है कि चाटे मारने वाला शख्स ये कहते हुए नजर आ रहा है कि तेरा नाम क्या मोहम्मद है? जावरा से आया है? चल तेरा आधार कार्ड बता। वहीं बुजुर्ग उससे नहीं मारने की गुहार लगाता रहा।

mp latest crime news in Hindi : नीमच जिले के मनासा का यह पूरा मामला है। 65 वर्षीय भंवरलाल चत्तर जैन रतलाम जिले के सरसी निवासी है। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग मानसिक रूप से कमजोर है। वहीं पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने बुजुर्ग का शव रामपुरा रोड मारुति शोरूम के पास से बरामद किया।

यह भी पढ़ें:  कटौती का ‘करंट’…बिजली पर बवाल…अभी भी बिजली और कोयला संकट की स्थिति बरकरार या विपक्ष की कोरी सियासत?

मामले में हैरानी की बात यह है कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो से एक दिन पहले बुजुर्ग का फोटो मनासा पुलिस ने जारी किया था। वहीं अब मौत से हड़कंप मच गया है। दूसरी ओर बुजुर्ग की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही बवाल मच गया। मृतक के भाई और गाँव के लोग बड़ी संख्या में मनासा थाने का घेराव कर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की। वहीं पुलिस ने लोगों को समझाइश देकर शांत कराया।

यह भी पढ़ें: बिलासपुर-तखतपुर रोड पर दर्दनाक हादसा, ऑटो सवार चार लोगों की मौत

BJP की पूर्व पार्षद के पति पर आरोप

mp latest crime news in Hindi : प्रारंभिक जानकारी के अनुसार पुलिस ने आरोपी की पहचान आरोपी दिनेश पिता बोथलाल कुशवाहा के रूप में की है। जो मनासा के काछी मोहल्ले का ही रहने वाला है। भाजपा का पूर्व पार्षद पति बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:  मौसम का कहर… आकाशीय बिजली गिरने से 33 की मौत, कई जिलों में ऑरेंज अलर्ट

पुलिस ने पूरे मामले में 302 आईपीसी के धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। मनासा टीआई के एल दांगी ने बताया कि इस मे ओर भी जांच की जा रही है। तकनीकी साक्ष्य जुटाए जा रहे है जिसके बाद ओर भी लोगो पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं पूरे मामले में जीतू पटवारी ने भी इस घटना को लेकर ट्वीट किया है।