Electricity department employees went to recover dues were assaulted

बिजली विभाग के कर्मचारियों के साथ मारपीट, बकाया वसूलने के दौरान आरोपियों ने किया हमला

Electricity department employees : मिली जानकारी के अनुसार, बिजली विभाग की टीम बकाया वसूलने के लिए गई थी, जहां टीम पर नामजद आरोपियों ने हमला

Edited By: , November 30, 2022 / 08:42 AM IST

मुरैना : Electricity department employees : प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद है। यहां अपराधी सरकारी कर्मचारियों के साथ मारपीट करने से भी नहीं चूक रहे हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है मुरैना जिले के जौरा इलाके से… यहां बिजली विभाग के कर्मचारियों के साथ मारपीट की गई है। इतना ही नहीं आरोपियों ने सुरक्षा गार्ड से उसकी रायफल लूटने का भी प्रयास किया।

यह भी पढ़ें : Weather Update : सर्द हवाओं ने बढ़ाई ठिठुरन, 16 जिलों में पारा 6 ℃ तक गिरा, चेतावनी जारी

बकाया वसूलने गई टीम पर आरोपियों ने किया हमला

Electricity department employees : मिली जानकारी के अनुसार, बिजली विभाग की टीम बकाया वसूलने के लिए गई थी, जहां टीम पर नामजद आरोपियों ने हमला कर दिया। आरोपियों ने न सिर्फ जेई से मारपीट की, बल्कि सुरक्षा गार्ड को भी मारते हुए उससे रायफल लूटने का प्रयास किया। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : इंडिया Vs न्यूजीलैंड : भारत को लगा दूसरा झटका, आखिरी गेंद पर धवन हुए बोल्ड 

कनेक्शन काटने के बाद हुआ विवाद

Electricity department employees : जानकारी के आनुसार मुरैना जिले की जौरा तहसील के जेई नीरलेश धुर्वे अपनी टीम के साथ जौरा शहर में बकाया राशि वसूलने निकले थे। जो कनेक्शन धारी बकाया जमा नहीं कर रहे थे, उनके कनेक्शन काटने की कार्रवाई की जा रही थी। इसी दौरान जेई धुर्वे उपभोक्ता दिनेश पराशर के घर पहुंचे। जहां से उन्हें 85 हजार रुपए वसूलने थे। जेई ने पहले उनसे पैसे जमा करने के लिए कहा, जिसपर उपभोक्ता ने साफ इंकार कर दिया। इसके बाद जैसे ही उन्होंने उनके घर का कनेक्शन काटा, दिनेश और उसके बेटे बाहर निकल आए। आरोपियों ने कार्रवाई का विरोध करते हुए बिजली कर्मचारियों को गाली देना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें : बोर्ड परीक्षा के प्राइवेट विद्यार्थीयों के सामान्य शुल्क के साथ फॉर्म जमा करने का अंतिम दिन आज, उसके बाद करना होगा ये काम 

आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

Electricity department employees : इसके बाद दिनेश और उसके बेटे ने गाड़ी में बैठे जेई नीलेश धुर्वे के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस मामले में जब सुरक्षा गार्ड जेई को बचाने आया तो आरोपियों ने सुरक्षा गार्ड को भी मारते हुए उसके रायफल को लूटने का प्रयास किया। आसपास के लोगों ने बड़ी मुश्किल से बिजली कर्मचारियों को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाकर भगाया। जेई और सुरक्षा गार्ड के साथ की गई मारपीट और रायफल लूटने के प्रयास का वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है। घटना के बाद जेई जौरा थाने पहुंचे और उन्होंने आरोपी दिनेश पाराशर और उनके बेटों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें