पूर्व मंत्री के भाई के दामाद ने की खुदकुशी की कोशिश, अस्पताल की दो मंजिला छत से लगा दी छलांग

पूर्व मंत्री के भाई के दामाद ने की खुदकुशी की कोशिश! Ex minister gaurishankar bisen's brother's son-in-law attempted suicide

Edited By: , April 3, 2022 / 11:35 PM IST

भोपाल: son-in-law attempted suicide पूर्व मंत्री और बालाघाट के विधायक गौरीशंकर बिसेन के भाई के दामाद डॉक्टर चंद्रशेखर पारधी ने मंडीदीप में अस्पताल की दो मंजिला छत से कूदकर खुदकुशी की कोशिश की। ऊंचाई से गिरने के कारण उनकी सर्वाइकल बोन टूट गई है। खुदकुशी करने की कोशिश के पीछे की वजह का अभी पता नहीं चला है।

Read More: महिला ने अपने भतीजे के साथ किया सेक्स, उड़ गए होश जब पता चला चाची तो है HIV संक्रमित, इसी बीमारी से पति की भी हुई थी मौत?

son-in-law attempted suicide मूलतः बालाघाट के रहने वाले डॉ चंद्रशेखर पारधी भोपाल के आशिमा मॉल के पास रहते हैं। सुबह करीब 11 बजे चंद्रशेखर मंडीदीप के आरोग्य अस्पताल के डायरेक्टर डॉ अभिजीत पटेल से मिलने उनके अस्पताल पहुंचे थे। करीब डेढ़ घंटे तक अभिजीत पटेल के केबिन के बाहर बैठने के बाद दोपहर करीब साढ़े 12 बजे उन्होंने अस्पताल की छत से छलांग लगा दी।

Read More: ISRO साइंटिस्ट की पत्नी ने बहन के साथ मिलकर घर पर किया शर्मनाक काम, पुलिस ने किया खुलासा तो पति के उड़ गए होश

इसके बाद उन्हें गंभीर हालत में उन्हें नर्मदा अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉ चंद्रशेखर ने करीब तीन-चार महीने पहले ही डॉक्टरी की प्रैक्टिस छोड़ी थी, वो इससे पहले एक निजी अस्पताल में काम करते थे।

Read More: UP Board Paper Leak: पेपर लीक मामले के दो मास्टरमाइंड गिरफ्तार, किया ये चौकानें वाला खुलासा