Facebook's friendship reached the bed .. made such a relationship that the girl reached the hospital directly from the bed

फेसबुक की दोस्ती बेड तक पहुंची.. ऐसे बनाए संबंध कि बेड से सीधे अस्पताल पहुंची लड़की तो लड़का जेल

Facebook's friendship reached the bed .. made such a relationship that the girl reached the hospital directly from the bed

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : November 12, 2021/1:27 pm IST

बैतूल, मध्यप्रदेश। फेसबुक पर दोस्ती के बाद दो नाबालिगों का प्यार उन्हें एक दूसरे के पास खींच लाया। लेकिन इसके बीच हावी हुई हवस ने नाबालिग किशोरी को अस्पताल तो नाबालिग किशोर को संप्रेक्षण गृह पहुंचा दिया।

पढ़ें- EPFO पर बड़ा ऐलान.. कर्मचारी की मौत के बाद मिलेगी दोगुनी रकम.. हर तीसरे साल बढ़ सकता है 10 फीसदी अमाउंट 

मामला बैतूल कोतवाली में दर्ज किया गया है जबकि किशोरी को रक्तस्राव के बाद नागपुर में भर्ती किया गया है। बता दें कि महाराष्ट्र निवासी एक नाबालिग किशोरी के साथ फेसबुक पर एक नाबालिग किशोर की दोस्ती हुई। प्यार दोनों को करीब ले आया।

पढ़ें- IAF Recruitment 2021, भारतीय वायुसेना में निकली भर्तियां, 10वीं-12वीं पास के लिए अच्छा मौका.. जल्द करें आवेदन 

मुलताई थाना इलाके के एक गांव में रहने वाले नाबालिग किशोर ने किशोरी को महाराष्ट्र के सीमावर्ती कस्बे प्रभटपट्टन बुलवाया और फिर बैतूल ले आया। यहां दुष्कर्म के बाद किशोरी की हालत बिगड़ गयी। उसे नागपुर ले जाया गया है, जबकि किशोर को पुलिस ने बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया है।

पढ़ें- घर पर लड़का है, पर लड़ नहीं सकता, ईरानी ने प्रियंका के नारे पर किया कटाक्ष

ऐसे हुआ पूरा मामला
दोनों की फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। दोनों एक ही समुदाय के होने के चलते यह मित्रता प्यार में बदल गयी. इस बीच किशोर ने किशोरी को झांसा देकर बैतूल बुलवा लिया। यहां एक धार्मिक स्थल पर घुमाने के बाद वह खंजनपुर स्थित दोस्त के कमरे पर ले गया। यहां दोनों के बीच शारीरिक संबंध  बन गए।

पढ़ें- 80 साल के बुजुर्ग की अचानक हुई मौत, बैठे-बैठे थम गईं बुजुर्ग की सांसें.. मौत की ये तस्वीर रुला देगी आपको

संबंध बनने के बीच किशोरी की हालत बिगड़ गई उसे रक्तस्राव होने के बाद किशोर प्राइवेट डॉक्टरों के पास ले गया लेकिन उन्होंने मामला लेने से इनकार कर दिया। तब उसे मजबूरी में जिला अस्पताल आना पड़ा, जहां किशोरी को भर्ती करवाकर उसके परिजनों को सूचना दी गयी। वे उसे इलाज के लिए नागपुर ले गए है।