छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़, असली की जगह नकली प्रोफेसर ने ले लिया एग्जाम, ऐसे हुआ खुलासा

छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़, असली की जगह नकली प्रोफेसर ने ले लिया एग्जाम : Fake professor took exam instead of real

: , January 19, 2022 / 11:56 PM IST

बड़वानीः Fake professor took exam instead of real मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के सेंधवा महाविद्यालय में एक अजीब मामला सामने आया है। जहां भौतिक के प्रैक्टिकल एग्जाम को जिस प्रोफेसर को लेना था, उसकी जगह कोई दूसरा प्रोफेसर एग्जाम लेकर ला गया। दरअसल 14 जनवरी को MSC बॉटनी एग्जाम हुआ। जिसमें एक्सटर्नल के लिए डॉक्टर स्मृति सुहानी को एग्जाम लेने आना था लेकिन उसकी जगह किसी दूसरे ने आकर एग्जाम ले लिया। जब बॉटनी के HOD प्रोफेसर शैलेन्द्र सिंह सिसोदिया ने देखा कि एग्जाम जिस मैडम को लेना थावो नहीं आई तो उन्होंने इस मामले में प्राचार्य से पूछा लेकिन उचित जवाब नहीं मिला।

Read more : फिर सामने आया लव जिहाद का मामला, नाम बदलकर युवती से की दोस्ती फिर गैंगरेप कर धर्म बदलने का बनाया दबाव 

Fake professor took exam instead of real जानकारी जुटाने पर पता चला कि कोई फर्जी एक्टरनल एग्जाम ले गया। जो कि बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ है। जिसका विरोध भी किया गया। लेकिन मामले को दबाने की कोशिश की गई लेकिन संबंधित प्रोफेसर के विरोध और शिकायत के बाद अब प्राचार्य मीना भावसार ने एग्जाम निरस्त कर दिया है। वहीं परीक्षा आयोजित करने वाले संबंधित अतिथि विद्वान को शोकॉज नोटिस भी दिया गया है।