फिर सामने आया लव जिहाद का मामला, नाम बदलकर युवती से की दोस्ती फिर गैंगरेप कर धर्म बदलने का बनाया दबाव

फिर सामने आया लव जिहाद का मामला, नाम बदलकर युवती से की दोस्ती फिर गैंगरेप कर धर्म बदलने का बनाया दबावः Love jihad in MP, pressure made to change religion by gang-raping

: , January 19, 2022 / 11:48 PM IST

खंडवाः Love jihad in MP मध्यप्रदेश में लव जिहाद का मामला सामने आया है। जहां आरोपी ने पहले लड़की से नाम बदलकर दोस्ती की, फिर गैंगरेप कर धर्म बदलने का दबाव बनाया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ गैंगरेप सहित धर्म स्वातंत्रय अधिनियम की धाराओं में केस दर्ज किया है।

Read more : त्रिस्तरीय पंचायत आम और उपचुनाव के लिए कल डाले जाएंगे वोट, पोलिंग बूथों पर पहुंचे मतदान दल, 18 प्रकार के दस्तावेज का उपयोग कर सकेंगे मतदाता

Love jihad in MP आपको बता दें कि शादी करने के लिए पीड़िता हरसूद से भागकर खंडवा आई थी। जहां आरोपी ने अपने दोस्त सादिक के साथ उसे बंधक बनाकर गैंगरेप किया। आरोपी ने छात्रा के आपत्तिजनक वीडियो और फोटो भी मोबाइल से खींचे।

Read more :  भाजपा की राह पर कांग्रेस! ‘वन बूथ, 10 यूथ’ की बना रही रणनीति, ढाई लाख युवाओं की टीम तैयार करेगी कांग्रेस 

आपको बता दें कि पीड़िता पुराने बस स्टैंड पर रो रही थी। कोतवाली पुलिस सूचना पर मौके पर पहुंची और उसे थाने लेकर आई। पूछताछ में गैंग रेप का मामला सामने आया। वहीं हिंदू जागरण मंच के अध्यक्ष और पदाधिकारी भी खाने पहुंचे। पुलिस ने आरोपी के सहयोगी सादिक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं नाबालिग आरोपी की तलाश की जा रही है।