FIR registered against these two Congress MLA, action taken in this matter

कांग्रेस के इन दो विधायकों के खिलाफ FIR दर्ज, इस मामले में हुई कार्रवाई

Madhya pradesh Latest News : कार्रवाई को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने राज्य सरकार पर निशाना साधा है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : September 12, 2021/11:34 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के दो कांग्रेस विधायकों के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया है। कार्रवाई को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने राज्य सरकार पर निशाना साधा है।

Read More News: पौधे तोड़ने गए एक बच्चे समेत 4 लोगों को ​वन विभाग के अधिकारियों ने लिया हिरासत में, तीन घंटे तक रखा लॉकअप में

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर गृह मंत्रायल पर दुर्भावनापूर्ण कार्रवाई करने का आरोप लगाया है। दिग्गी ने कहा कि गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा कुशवाहा समाज को डरा धमकाकर अपनी तरफ करना चाहते हैं। वहीं दिग्गी ने दोनों में मामलों में CID से जांच कराने की मांग की है।

Read More News: ‘राजनीतिक मंशा के आधार पर किए गए पटवारियों के तबादले’ पूर्व विधायक हेमंत कटारे ने सरकार पर लगाए आरोप

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कहा कि मध्यप्रदेश भाजपा शासन कांग्रेस के विधायकों पर पुलिस झूठे प्रकरण बना रही है। एक सप्ताह में बैजनाथ कुशवाह सबलगढ़ विधायक व अजब सिंह कुशवाह सुमावली विधायक पर झूठे प्रकरण बनाए गए हैं। दोनों पिछड़े वर्ग के सक्रिय विधायक हैं।

Read More News: कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल होने का वेदराम मनहरे को मिला इनाम, बनाए गए नशा मुक्ति आंदोलन के प्रभारी

उनका दोष केवल इतना है कि वे कुशवाह समाज से हैं और दतिया के विधायक और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा दतिया के कुशवाह समाज के लोगों को डरा धमका कर अपने साथ करना चाहते हैं। मैं इन सभी प्रकरणों में CID की निष्पक्ष जांच की मांग करता हूं।

 
Flowers