Former CM Digvijay Singh reached Shivpuri

Shivpuri News : पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह पहुंचे शिवपुरी, प्रदेश में ‘आप’ की एंट्री को लेकर कही ये बात

Former CM Digvijay Singh reached Shivpuri: मप्र के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह कार्यकर्ताओं की बैठक लेने के लिए अल्प प्रवास पर शिवपुरी पहुंचे।

Edited By :   Modified Date:  March 17, 2023 / 10:10 PM IST, Published Date : March 17, 2023/10:10 pm IST

Former CM Digvijay Singh reached Shivpuri : शिवपुरी। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह कार्यकर्ताओं की बैठक लेने के लिए अल्प प्रवास पर शिवपुरी पहुंचे। जहां उन्होंने आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारी के लिए भी कार्यकर्ताओं में जोश भरा वहीं कंधे से कंधा मिला कर कांग्रेस के लिए चुनावो में काम करने का कार्यकर्ताओं से एकजुट होने का आह्वान किया किया।

read more : Monalisa New Sexy Video : मोनालिसा वैनिटी वैन में ही कर दी ऐसी हरकत, वायरल हुआ सेक्सी वीडियो, देखने के बाद फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन 

 

Former CM Digvijay Singh reached Shivpuri : बैठक के बाद पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा भाजपा सरकार द्धारा महिलाओं के लिए शुरू की गई लाडली बहना योजना में काफ़ी कठिनाईयां हैं। वहीं सरकार ₹1000 देकर ₹3000 जेब से निकालने का काम कर रही है। वहीं आम आदमी पार्टी का मध्य प्रदेश में एंट्री को लेकर कहा कि मैं 2012 से कह रहा हूं की आम आदमी पार्टी आरएसएस की पार्टी है। आम आदमी पार्टी को वोट देना मतलब बीजेपी को वोट देना है।

read more : शादीशुदा गर्लफ्रेंड को पाने के लिए हाईकोर्ट पहुंचा युवक, पेश किया लिव इन एग्रीमेंट, बोला- मेरी कस्टडी में दो 

Former CM Digvijay Singh reached Shivpuri : वहीं शिवपुरी की स्थानीय विधायक एवं केबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के खिलाफ आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के पास अच्छा कैंडिडेट ना होने के मामले में कहा कि हमारे पास कैंडिडेट्स की कमी नहीं है। वहीं यशोधरा राजे सिंधिया के खिलाफ बड़ा माहौल है और उनके खिलाफ नाराजगी है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers