Former CM Uma Bharti gave a statement

‘मुझे बहुत से राज्यों से ऑफर है’ क्या है पूर्व सीएम का मूड? चुनाव से पहले दिए संकेत

'मुझे बहुत से राज्यों से ऑफर है' क्या है पूर्व सीएम का मूड? चुनाव से पहले दिए संकेत! Former CM Uma Bharti gave a statement

Edited By :   Modified Date:  July 18, 2023 / 01:47 PM IST, Published Date : July 18, 2023/1:47 pm IST

ग्वालियर। Former CM Uma Bharti gave a statement मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती अपने अल्प प्रवास पर ग्वालियर आई हुई थी। इस दौरान उन्होंने IBC24 से बात करते हुए बड़ी बात कही है। उमा भारती ने कहा है कि चुनाव लड़ने के लिए मुझे बहुत से राज्यों से ऑफर है, मैं विधानसभा चुनाव लड़ाने का काम करूंगी। आगे वक्त बताएगा कौन सा चुनाव लडूंगी।

Read More: फिर बढ़ यमुना नदी का जल स्तर, बाढ़ से बेहाल दिल्ली-NCR, आज हो सकती है मूसलाधार बारिश 

Former CM Uma Bharti gave a statement इसके साथ ही मध्य प्रदेश की राजनीति पर कहा है, मध्य प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनेगी, हमारे पास हीरा आ गया है, यानी ज्योतिरादित्य सिंधिया आ गया है। विपक्ष का आरोप लगाना है, क्योंकि वो चुनाव में है, मैं हमेशा बीजेपी के नेताओं से कहती हूं, हमें विपक्ष का आदर करना चाहिए, उसकी हर बात की निंदा नहीं करना चाहिए। अटल जी भी यही करते थे, विजय में विनय रखो, सत्ता के मद में विपक्ष को नीचा मत दिखाओ।

Read More: Oonchi Oonchi Waadi Song : OMG 2 का पहला गाना ‘ऊंची ऊंची वादी’ गाना रिलीज, भोले की भक्ति में लीन दिखे पंकत्र त्रिपाठी 

इसके साथ ही उन्होंने बेंगलूर में विपक्ष की संयुक्त मोर्चा की बैठक पर कहा है। इनका हाल राहु केतु जैसा है, सर अलग है, धड़ अलग है और मोदी से मुकाबला करना चाहते हैं, मोदी से मुकाबला करने के लिए इनके पास कोई नेता ही नहीं हैए मोदी एक मिलियन नेता के सितारों के बराबर है। वहीं हिंदू राष्ट्र वाले मुद्दे पर बोली जो लोग यह बात कर रहे हैं, उन्हें डाक्टर हेडगेवार को जान लेना चाहिए, डॉक्टर हेडगेवार ने पहले ही कहा है, देश हिंदू राष्ट्र है, हिंदू राज नहीं है, हिंदू नेशन हैं, जिसमें सर्व धर्म सम्मिलित हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें