Those who cheated in the Name of Stopping Transfer Arrested

Bhopal Crime News: सीएम का OSD बताकर करते थे ऐसा काम, क्राइम ब्रांच ने दो ठगो को किया गिरफ्तार

Those who cheated in the Name of Stopping Transfer Arrested मुख्यमंत्री का OSD बताकर ठगी करने वाले जालसाज गिरफ्तार

Edited By :   Modified Date:  February 24, 2024 / 07:27 AM IST, Published Date : February 24, 2024/7:27 am IST

Those who cheated in the Name of Stopping Transfer Arrested: भोपाल। राजधानी भोपाल में सीएम के OSD के नाम पर चल रहे फर्जीवाड़ा का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। जालसाज मुख्यमंत्री का OSD बताकर ठगी करते थे। इस मामले में भोपाल क्राइम ब्रांच ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जालसाज ट्रांसफर रुकवाने के नाम पर 20 लाख रुपये ठगी कर चुके है। ठगी के शिकार हुए एक कर्मचारी की शिकायत के बाद मामले का खुलासा हुआ।

Those who cheated in the Name of Stopping Transfer Arrested: भोपाल क्राइम ब्रांच ने निवाड़ी जिले से आरोपी सौरभ बिलगाइया और हरबल कुशवाह गिरफ्तार कर लिए गए। सौरभ खुद को मुख्यमंत्री का ओएसडी बताकर ठगी करता था। आरोपी सरकारी कर्मचारी को मोबाइल नंबर पर एक फर्जी ट्रांसफर लिस्ट भेजते थे। जिस नंबर से लिस्ट भेजी जाती थी उसके व्हाट्सएप नंबर पर मध्यप्रदेश सरकार की डीपी लगी होती थी।

Those who cheated in the Name of Stopping Transfer Arrested: हरबल कुशवाह ठगी के पैसों को मनी ट्रांसफर वालों के खातों में डलवाने का काम करता था। ठगी के पैसे प्राप्त करने के लिए आरोपी गांव के आसपास के मनी ट्रांसफर वालों का खातों का इस्तेमाल करते थे। पूछताछ में आरोपियों ने बताया वो अबतक 6 कर्मचारियों से 20 लाख रुपये ठग चुके हैं।

ये भी पढ़ें- Magh Purnima 2024: आज माघ पूर्णिमा पर करें ये काम, मां लक्ष्मी भर देंगी आपकी तिजोरियां

ये भी पढ़ें- Trigrahi Rajyog: सूर्य, शनि और बुध मिलकर बना रहे त्रिग्रही योग, माघ पूर्णिमा पर बदल जाएगी इन 5 राशियों के जातको की किस्मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें