Gender test and abortion cases in clinic, expose in police raid

क्लीनिक में महिलाओं का इलाज नहीं होता था ये काम, डॉक्टर को इस हालत में देख पुलिस की फटी रह गई आंखें!

क्लीनिक में महिलाओं का इलाज नहीं होता था ये काम, डॉक्टर को इस हालत में देख पुलिस की फटी रह गई आंखें Gender test and abortion cases in clinic

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : August 20, 2022/10:10 pm IST

ग्वालियर। police raid on clinic : मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में लिंग परीक्षण और गर्भपात के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। ऐसा ही एक मामला फिर सामने आया है। जहां एक महिला को गर्भपात और अबॉर्शन के नाम पर दिव्यांशी क्लीनिक की डॉक्टर माला भटनागर ने मोटी रकम ले ली थी। साथ ही गर्भपात के लिए उसको झांसी भेज रही थी। लेकिन उससे पहले उसने पूरा मामला पुलिस और स्वास्थ्य विभाग के सामने बता दिया। जिसके बाद पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने छापामार कार्रवाई कर दी। बता दें यह मामला इसी महीने का है।

यह भी पढ़ेंः कांग्रेस सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरे भाजपा नेता, विरोध में जमकर हुई नारेबाजी, जानिए क्या है वजह

police raid on clinic: दरअसल यह सारा मामला ग्वालियर के गोला का मंदिर थाना क्षेत्र के पिंटू पार्क का है। जहां दिव्यांशी क्लीनिक को माला भटनागर चलाती है, माला भटनागर के पास मीना शर्मा पहुंची थी। मीना शर्मा के पास दो बेटियां पहले से है और डॉक्टर माला भटनागर ने सलाह दी कि वह उनका लिंग परीक्षण कर देती है… अगर लिंग परीक्षण में बेटा है, तो सही है।

यह भी पढ़ेंः  रेलवे ने कैंसिल की 115 ट्रेनें, इस दिन रद्द रहेंगी गाड़ियां, यह देखें पूरी लिस्ट

police raid on clinic अगर बेटी आती है, तो उसका गर्भपात कर देंगे। ऐसे में मीना शर्मा ने इसकी पूरी कहानी पुलिस और स्वास्थ्य विभाग को बता दी। जिसके बाद आज शाम को पुलिस विभाग ने रेड कर दी। क्लीनिक से गर्भपात की दवाइयां, इंस्ट्रूमेंट मिले हैं। इस मामले में और क्या कार्रवाई हुई है इसके बारे में अभी पता नहीं चल पाया है।

और भी है बड़ी खबरें…