Girl student committed suicide by hanging herself in the bathroom

मेडिकल की छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम, छात्रावास के कमरे में मिला सुसाइड नोट

Girl student committed suicide by hanging herself in the bathroom छात्रा के आत्महत्या करने के बाद सुसाइड नोट भी बरामद किया गया

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : November 23, 2022/3:47 pm IST

Girl student committed suicide: इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में आदिवासी छात्रावास से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक 11वीं की एक छात्रा ने मंगलवार रात को बाथरूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्रा का नाम शिवानी जमरा बताया जा रहा है। यह छात्रा एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय की है। ये ​सिकल सेल एनीमिया बीमारी से पीड़ित थी।

Read more: नए अवतार में लॉन्च हुई Tata की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक सेडान कार! सिंगल चार्ज में पहुंचाएगी राजधानी से चंडीगढ़, कीमत बस इतनी 

जेडी हॉस्टल की वार्डन निकिता दलाल से आखिरी बात​चीत

छात्रा के आत्महत्या करने के बाद वहां से मौके पर सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है। इस घटना के बाद जिला प्रशासन और तेजाजी पुलिस जांच में जुटी है। पुलिस की टीम हॉस्टल की अन्य छात्रों के बयान के आधार पर मामले की जांच कर रही है। जेडी हॉस्टल की वार्डन निकिता दलाल ने बताया कि अपूर्वा से शनिवार की रात मेरी आखिरी बात हुई थी।

वहीं स्वजनों का कहना है कि उनकी बेटी आत्महत्या नहीं कर सकती। उसके साथ अनहोनी हुई है। तेजाजी नगर पुलिस के अनुसार 16 वर्षीय छात्रा शिवानी मूलतः धार जिले के पिपरी की रहने वाली है। पिता रूमालसिंह जमरा सरकारी स्कूल में शिक्षक हैं। शिवानी की एक बड़ी बहन वैष्णवी और एक छोटा भाई है।

मां ने आरोप लगाया है कि बेटी को मारा गया

Girl student committed suicide: दरअसल, घटना मोरोद छात्रावास की है। पुलिस ने बताया कि शिवानी ने मंगलवार रात को मारोद स्थित एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय के छात्रावास के बाथरूम में दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्रावास की वार्डन लंका ठाकुर व अन्य शिवानी को लेकर एमवाय अस्पताल पहुंचे थे।

Read more: शरीर में नहीं लगती पानी की एक भी बूंद! ठंड में नहाने की लेटेस्ट टेकनिक हुई वायरल…देखें वीडियो

यहां पर डाक्टरों ने मौत की पुष्टि कर दी थी। घर वालों को रात में ही शिवानी की मौत की सूचना दे दी थी। स्वजनों के यहां पहुंचने तक शिवानी के शव को मर्च्यूरी में रखा गया था। मां प्रेमलता ने आरोप लगाया है कि मेरी बेटी को मारा गया है, वह आत्महत्या नहीं कर सकती।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers