Winter bath Viral Videos

शरीर में नहीं लगती पानी की एक भी बूंद! ठंड में नहाने की लेटेस्ट टेकनिक हुई वायरल…देखें वीडियो

नहाने की निंजा टेकनिक दिखाई जा रही हैं। वीडियो मे दिखाई जा रही निंजा टेकनिक को लोगों ने खूब पसंद किया हैं

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : November 23, 2022/2:43 pm IST

Winter bath Viral Videos: आप बाहुबली हो या फिर कोई सूरमा, ठंड में नहाने के नाम से दिमाग तो हिल ही जाता होगा। लेकिन सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ठंड में नहाने की निंजा टेकनिक दिखाई जा रही हैं। वीडियो मे दिखाई जा रही निंजा टेकनिक को लोगों ने खूब पसंद किया हैं। ठंड के दिनों में अक्सर हम ऐसा कोई ना कोई जुगाड़ जरूर ढूड़ते हैं जो बिना नहाए ही नहाए होने का एहसास दे।

Read More: सरकारी स्कूलों के बच्चों के लिए आई ये बड़ी खुशखबरी, स्कूलों में लगेंगे ‘डूअल डेस्क’, शिक्षा मंत्री ने दी जानकारी

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़का ठंड के दिनों में नहाने का एक ऐसा तरीका खोज निकाला हैं, जिससे मात्र गलती से कुछ बूंदे पड़ने के आधार पर भी आपको नहाया हुआ माना जाएगा। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़का बाथरूम में मग लिए नहाने के लिए खड़ा है। वह सामने रखी बाल्टी से मग से पानी निकालता जरूर है, लेकिन शरीर पर नहीं गिराता बल्कि कंधे के पास मग को ले जाकर पानी साइड में गिरा देता है।

फिर वह दूसरे कंधे के साइड से भी ऐसे ही पानी गिराता है और सिर पर भी पानी गिराने के बजाय वह पीठ के पीछे फर्श पर पानी गिरा देता है। इसके बाद वह बस दो उंगलियों को पानी में भिंगोता है और उससे अपनी आंखों को साफ कर लेता है और फिर आराम से बाथरूम से निकल कर कमरे में चला जाता है।

Winter bath Viral Videos इस कमाल के वीडियो में नहाने वाले लड़के के शरीर पर एक बूंद भी पड़ती दिखाई नहीं देती हैं। ऐसी निंजा टेक्निक से नहाते आपने शायद ही किसी को देखा होगा। महज 21 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 7 लाख 33 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि 31 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है।

Read More: शराब की बॉटल बनाएगी आत्मनिर्भर, होगी बंपर कमाई, ये है सरकार का नया प्लान